2022 में सड़क पर आएगा अनुज, पूरी जायदाद पर होगा मालविका का कब्जा!
Advertisement

2022 में सड़क पर आएगा अनुज, पूरी जायदाद पर होगा मालविका का कब्जा!

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में अब जल्द ही बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया सड़क पर आने वाला है. क्योंकि अब कहानी में ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसकी दर्शकों ने कल्पना भी नहीं की होगी. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो  'अनुपमा' (Anupama) में क्रिसमस पार्टी के बीच अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी छाई हुई है. सबको दोनों की आंखों में प्यार दिख रहा है. लेकिन अब शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसके बाद कहानी पूरी तरह से पलट जाएगी. वैसे भी मालविका के आने के बाद से कहानी में बड़े बदलाव हुए हैं लेकिन इस बार जो ट्विस्ट आएगा उसमें रईस बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया सड़क पर आने की संभावना है. क्योंकि वह सब कुछ मालविका को देने जा रहा ह. 

  1. अनुज कपाड़िया होगा कंगाल 
  2. मालविका बनेगी मालकिन
  3. अब आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

मालविका को देगा सबसे बड़ी सरप्राइज 

आज यानी शुक्रवार को साल के अंतिम दिन मेकर्स ने शो में दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज देने का प्लान किया है. आज आने वाले एपिसोड में यह हिंट मिला है कि अनुज अपनी बहन मालविका को क्रिसमस पार्टी में एक बड़ा सरप्राइज देने वाला है. ये सरप्राइज किसी कागज के रूप में उसकी जेब में रखा हुआ है. लेकिन आने वाले दिन में इस सरप्राइज का खुलासा होने वाला है. 

मालविका और अनुज नहीं हैं सगे भाई-बहन 

दरअसल, आने वाले दिन की क्लिप में दिखाया गया है कि अनुज अब मालविका को पूरा कपाड़िया एंपायर सौंपने जा रहा है. यह बात सुनकर मालविका गुस्से से लाल हो जाएगी. लेकिन अनुज उसे ऐसा सच बताएगा जिसे सुनकर हर किसी के पैर के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. वह बताएगा कि वह मालविका का सगा भाई नहीं है बल्कि उसे माता-पिता ने गोद लिया था. वह एक एडॉप्टेड चाइल्ड है. 

अनुपमा करेगी प्रपोज?

शो में एक गेम चल रहा है, आसार यह भी हैं कि इस गेम के दौरान अनुपमा अब अनुज से अपने दिल की बात कहेगी. लेकिन जब अनुज अपने बारे में इतना बड़ा सच बताएगा तो क्या अनुपमा उसे अपनाएगी? क्या अनुज और अनुपमा नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करेंगे? यह सब आने वाले समय में पता लगेगा. 

इसे भी पढ़ें: Suniel Shetty की होने वाली बहू ने बिकिनी में ढाया कहर, बोल्डनेस में करती हैं सबकी छुट्टी 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news