Anupama बुरे वक्त में घर-परिवार छोड़कर भागी? उठाया बड़ा कदम
Advertisement

Anupama बुरे वक्त में घर-परिवार छोड़कर भागी? उठाया बड़ा कदम

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा (Anupama) परेशान होकर घर छोड़नेवाली है. आगे शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, जिससे शाह परिवार की लाइफ में तूफान आने वाला है. 

अनुपमा.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुपमा के सामने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अनुपमा की तकलीफें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वनराज, काव्या, बेटे पारितोष के तानों ने अनुपमा को तोड़कर रख दिया है. उसे अब न दिन का होश है न रात का. अनुपमा इस मुश्किल दौर में कुछ समझ नहीं पाएगी और बड़ा कदम उठाएगी. इस कदम से पूरा शाह परिवार हिल जाएगा. 

  1. अनुपमा के खिलाफ हुआ घर
  2. काव्या के तानों से तंग आएगी अनुपमा
  3. राखी करेगी अनुपमा संग सौदा

अनुपमा के खिलाफ हुआ घर

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) हैरान परेशान है. इसी बीच बा की तबीयत भी साथ नहीं दे रही है. उन्हें पैनिक अटैक पड़ा है. वनराज (Sudhanshu Pandey)अपनी मां को संभाल रहा है.  अनुपमा बा के पास चाहकर भी नहीं जा पा रही क्योंकि वनराज नहीं चाहता. इस मुश्किल वक्त में सबने अनुपमा पर ही सारा जिम्मा सौंप दिया है और कोई उसकी मदद करने के लिए नहीं तैयार है. अनुपमा को ऐसे में समझ नहीं आ रहा है कि वो कैसे लोगों की परेशानियों को दूर करे. वहीं वनराज, काव्या और पारितोष के ताने भी कम नहीं हो रहे हैं. 

काव्या के तानों से तंग आएगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या (Madalsa Sharma), अनुपमा (Anupama) पर बुरी तरह बरसेगी. काव्या, अनुपमा को खूब बुरा-भला बोलेगी. यही नहीं, काव्या बेशर्म और गवार जैसे शब्द अनुपमा के लिए इस्तेमाल करेगी. अनुपमा काव्या को कोई जवाब नहीं देगी, लेकिन इस सबका अनुपमा पर बरा असर होगा और वो पूरी तरह से टूट जाएगी. काव्या की बातें सुनने के बाद अनुपमा बड़ा कदम उठाएगी और घर छोड़कर चली जाएगी. रोते-रोते अनुपमा का बुरा हाल हो जाएगा और वो सड़क पर बदहवास हालत में निकल पड़ेगी. रात के अंधेरे में सूनी सड़क पर अकेले ही भटकेगी.

राखी करेगी अनुपमा संग सौदा

इस बीच समर अनुपमा (Anupama) को कमरे में देखने जाएगा तो वहां अनुपमा की जगह तकिया रखी रहेगी, लेकिन समर को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होगा और उसे लगेगा कि अनुपमा सो रही है. समर कमरे से निकल करअपनी भाभी किंजल को बताएंगा कि मम्मी सो रही हैं. घर - परिवार छोड़कर निकली अनुपमा सड़क पर चलते - चलते सोच में डूब जाएगी. इसी बीच अनुपमा को एक आइडिया आएगा. अनुपमा तुरंत ही राखी के यहां पहुंच जाएगी और उसके कदमों में गिर जाएगी. अपना आंचल फैला कर वो राखी से 40 लाख रुपये की भीख मांगेगी. राखी 40 लाख रुपये देने के लिए तैयार हो जाएगी, लेकिन वो इसके लिए एक बड़ा सौदा करेगी. अनुपमा सौदे के लिए तैयार हो जाएगी. राखी डील फाइनल कर के अनुपमा के खाते में पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर कर देगी. 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता...' की सोनू की अनदेखी Photos Viral, बैकग्राउंड में हो रही 'गंदी हरकत' ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news