Anupama के एक झापड़ से नीचे गिरेगा ढोलकिया, बदले की आग में उठाएगा ये कदम
Advertisement

Anupama के एक झापड़ से नीचे गिरेगा ढोलकिया, बदले की आग में उठाएगा ये कदम

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा अपनी बहू किंजल का साथ देगी और  ढोलकिया से बदला लेगी. ढोलकिया के होश भी उड़ने वाले हैं.

 

अनुपमा.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है?  अनुपमा के घर का किस्सा एक नया मोड़ लेने वाला है. अनुपमा अपनी बहू किंजल का हर हाल में साथ देने के लिए तैयार है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा, ढोलकिया से बदला लेकर रहेगी. वहीं काव्या का अलग ही रुख देखने को मिलेगा. 

  1. काव्या नहीं देगी साथ
  2. अनुपमा करेगी बदले की तैयारी
  3. तैयार होगा नया दुश्मन

वनराज को चल जाता है पता

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Anupama) काम से घर वापस लौटती है और वनराज (Sudhanshu Pandey)को लोन के पेपर साइन करने की बात बताती है. बा, अनुपमा से किंजल से जुड़ा सवाल पूछती हैं. अनुपमा इस पूरे मामले में चुप्पी साध लेती है, जिस वजह से वनराज को गुस्सा आ जाता है और बातों ही बातों में वनराज को किंजल के साथ हुए हादसे का पता चल जाता है. वनराज, ढोलकिया को पीटने की सोच लेता है. अनुपमा उसे रोकती है. अनुपमा ढोलकिया को मजा चखाना चाहती है. 

काव्या नहीं देगी साथ

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या अनुपमा (Anupama) को ढोलकिया के खिलाफ कुछ भी करने से रोकेगी, लेकिन अनुपमा ठान लेगी की उसे ढोलकिया को सबक सिखाना ही है. काव्या (Madalsa Sharma) इस सब में अनुपमा के खिलाफ रहेगी और कहेगी कि जब उसके साथ गलत व्यवहार वनराज ने किया तो वो एक्शन क्यों नहीं ली, जिस पर अनुपमा कहेगी कि उसे तभी वो कदम उठाना चाहिए था, लेकिन उससे गलती हुई. अब वो लेकिन चुप नहीं बैठेगी. अनुपमा को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि काव्या उसका साथ देगी या नहीं.  

 

अनुपमा करेगी बदले की तैयारी

पूरा शाह परिवार किंजल और अनुपमा (Anupama) का साथ देगा.  वनराज (Sudhanshu Pandey) भी बहू का साथ देगा. अनुपमा और वनराज ने अपनी बहू की मदद करने की ठानी है. दोनों ही किंजल के बॉस की हरकतें जानने के बाद परेशान हैं. अनुपमा-वनराज साथ मिलकर ढोलकिया को सबक सिखाने का प्लान बनाएंगे. पारितोष भी किंजल का सपोर्ट करेगा. ऐसे में पूरा शाह परिवार इकट्ठा होकर ढोलकिया के दफ्तर पहुंच जाएगे और उसका पर्दाफाश कर देंगे. अनुपमा ढोलकिया को जोरदार तमाचा मारेगी और वो सीधा जमीन पर जा गिरेगा. 

तैयार होगा नया दुश्मन

अनुपमा (Anupama), किंजल के लिए बदला तो ले लेगी, लेकिन इसके साथ ही अपने लिए एक नया दुश्मन तैयार कर लेगी. ढोलकिया हर वक्त बदला लेने की सोचता रहेगा. वहीं अब काव्या, वनराज और अनुपमा की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं. एक और परिवार आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा है वहीं अनुपमा के सामने एक और मुसीबत आ गई है. अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि नई मुसीबत को देख अनुपमा, काव्या और वनराज कैसे रिएक्ट करते हैं और अनुपमा उससे निपटने के लिए क्या तरकीब खोजती है. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़ इस शख्स के साथ शहनाज गिल ने किया रोमांटिक डांस, जल-भुन गए एक्टर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news