Anupama ने बदला पूरा खेल, काव्या के चंगुल से निकली पाखी
Advertisement

Anupama ने बदला पूरा खेल, काव्या के चंगुल से निकली पाखी

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा पर काव्या का दांव इस बार फिर फेल होने वाला है. पाखी वापस से अपनी मां की साइड खड़ी नजर आएगी. 

 

अनुपमा, काव्या और पाखी.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है? इस बार ड्रामा भी होगा और आपको मजा भी बहुत आएगा. अनुपमा काफी लंबे वक्त के बाद खुश नजर आने वाली है. वहीं काव्या को फिर से एक बार मुंह की खानी पड़ेगी. अनुपमा अपने परिवार को एक बार फिर समेट लेगी.

  1. अनुपमा काव्या को खरेगी चारों खाने चित
  2. अनुपमा के पास वापस लौटेगी पाखी
  3. काव्या का खेल होगा खत्म
  4.  

काव्या देगी धोखा

बीते एपिसोड्स में आपने देखा कि काव्या, पाखी को बार-बार भड़काती रहती है और अनुपमा (Anupama) से दूर कर देती हैं, लेकिन अब काव्या (Madalsa Sharma) का खेल खत्म होने वाला है. अब तक आपने देखा कि काव्या पाखी को धोखा देती हैं और गायब हो जाती है. पाखी उसको लगातार कॉल करती है और वो फोन नहीं उठाती हैं. ऐसे में पाखी टूट जाती है और रोने लगती है. पाखी सोचती है कि उसने काव्या के बहकावे में आकर गलत किया. 

अनुपमा करेगी पाखी की मदद

पाखी (Pakhi) उदास हो जाती है तभी अनुपमा उसकी मदद के लिए आगे आती है. पाखी अपने मन की बात अनुपमा (Anupama) से बताती है और साथ ही उसे काव्या के गायब होने की बात भी बताती है. आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि पाखी,अनुपमा से गुजारिश करेगी कि वो उसके साथ डांस करे. अनुपमा पाखी की बात मान लेगी, जिसे देख पूरा शाह परिवार शॉक हो जाएगा. 

अनुपमा-पाखी जीतेंगे ट्रॉफी

पाखी (Pakhi) और अनुपमा (Anupama) धमाकेदार डांस करेंगे और सभी को हैरान कर देंगे. दोनों का तालमेल कमाल का दिखेगा, जिसकी बदौलत दोनों जीत जाएंगे और ट्रॉफी अपने नाम कर लेंगे. ये सब देख काव्या जल-भुन जाएगी. याद दिला दें कि काव्या (Madalsa Sharma) ने ऐसे ही पहले भी पाखी को धोखा दिया था. काव्या ने पाखी को वनराज के बर्थडे पर उसकी जगह दिखाई थी. काव्या ने उसकी बेइज्जती की थी. वैसे अब सब ठीक होता नजर आ रहा है, लेकिन काव्या चुप बैठने वाले में से नहीं है वो इस बीच परिवार को तोड़ने की कोई नई तरकीब जरूर लगाएगी. वहीं अनुपमा अपने परिवार को संभालते दिखेगी. 

ये भी पढ़ें: 'प्रतिज्ञा' के 'ठाकुर सज्जन सिंह' का निधन, इस वजह से हुई मौत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news