Anupama Update: अनुज-अनुपमा के बीच आएगा ये शख्स, वनराज के साथ मिलकर दोनों को करेगा दूर
X

Anupama Update: अनुज-अनुपमा के बीच आएगा ये शख्स, वनराज के साथ मिलकर दोनों को करेगा दूर

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के साथ बड़ा धोखा होने वाला है. इस धोखे कि वजह से वो अनुज कपाड़िया से दूर हो सकती है. अनुपमा और अनुज के बीच दरार लाने की कोशिश एक करीबी करने वाला है. 

Anupama Update: अनुज-अनुपमा के बीच आएगा ये शख्स, वनराज के साथ मिलकर दोनों को करेगा दूर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा को दूर करने के लिए कई लोग तैयार हैं. लोग नहीं चाहते कि अनुपमा अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा हासिल करे. 

काव्या करेगी अनुपमा के नीचे नौकरी

शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. आज कल चल रहे ट्रैक के हिसाब से अनुपमा (Anupama) के जीवन में नई परेशानियां दस्तक देने वाली हैं. आने वाले एपिसोड में काव्या को अनुपमा नौकरी पर रख लेगी. काव्या, अनुपमा के प्रोजेक्ट के लिए अब काम करेगी. अनुज, काव्या को चेतावनी देगा कि वो अनुपमा के लिए कोई नई मुश्किलें न पैदा करे, लेकिन उसे शायद इस बात का अंदाजा नहीं है कि काव्या एक मकसद के साथ वहां पहुंची हैं और उसका मकसद अनुपमा की बर्बादी से जुड़ा है.

अनुपमा को धोका देगी काव्या

जल्द ही आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) असल रंग दिखाना शुरू करेगी. अनुपमा, अनुज (Anuj Kapadia) की बेस्ट पार्टनर है, लेकिन काव्या को लगता है कि अनुपमा सही जगह पर नहीं है. उसकी जगह काव्या लेना चाहती है. काव्या को लगता है कि वो अनुपमा से ज्यादा अच्छा काम कर सकती है और वो ज्यादा एलिजिबल है. अब ऐसे में काव्या ने एक नया प्लान तैयार किया है. अपने नए प्लान से काव्या अनुपमा को धोखा देगी. वो अनुपमा को अपने रास्ते से हटाना चाहती है.  वैसे नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को बताती है. 

पाखी होगी वनराज-अनुपमा से नाराज

परिवार वालों के साथ ही वनराज नाराज हो जाता है. वनराज काव्या से भिड़ जाता है, जिस पर काव्या उसे मेंटल कह देती है. साथ ही कहती है कि उसे डॉक्टर की जरूरत है. वनराज जोर से वाज में अपना हाथ मारता है और उसका हाथ कट जाता है. वनराज को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाती है, लेकिन वो उसे धक्का मार देता है. ये सब पाखी देख रही होती है. ऐसे में पाखी परेशान होकर वहां से भागती हैं और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाती है. ये देखते ही घरवाले परेशान हो जाते हैं. वनराज-अनुपमा उसे संभालते हैं, जिस पर वो कहती है कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें. इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाएगा. 

पाखी को बहकाएगा वनराज 

आप आने वाले एपिसोड्स में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा, जहां पाखी अनुपमा से उखड़ी-उखड़ी रहने लगेगी. ऐसे में वनराज उसकी नाराजगी का फायदा उठाने की कोशिश करेगा. वनराज की बातों में पाखी आएगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी. अगर ऐसा होता है तो परितोष और बा की तरह ही पाखी भी अनुपमा को छोड़ वनराज की गैंग में शामिल हो जाएगी. आने वाले एपिसोड्स में ट्विस्ट आपका खूब मनोरंजन करेंगे.  

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की इस विनर ने बना लिया अपना अजीबो-गरीब हाल! Photo देख फैंस को लगेगा Shock

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news