Anupama के सामने खड़ी होगी ये नई मुसीबत, काव्या पर आग-बबूला होगा वनराज
Advertisement

Anupama के सामने खड़ी होगी ये नई मुसीबत, काव्या पर आग-बबूला होगा वनराज

Anupama Spoiler Alert: एक मुसीबत टली ही थी कि अब अनुपमा के सामने एक नई मुसीबत आने वाली है. वहीं घर में एक बार फिर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिलेगा. 

 

अनुपमा, वनराज और काव्या, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: पाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है? इस बार ड्रामा भी होगा और आपको मजा भी बहुत आएगा. अनुपमा काफी लंबे वक्त के बाद खुश नजर आएगी, लेकिन न जाने उसकी खुशी को किसकी नजर लग जाएगी. एक और पाखी जहां अनुपमा के करीब आएगी तो वहीं पारितोष उससे और दूर होने वाला है. 

  1. उदार दिल दिखाएगी अनुपमा
  2. अनुपमा तोड़ेगी वनराज का भ्रम
  3. काव्या पर भड़केगा वनराज
     

उदार दिल दिखाएगी अनुपमा

बीते एपिसोड में आपने देखा कि काव्या, पाखी को धोखा देती हैं और गायब हो जाती है. पाखी उसको लगातार कॉल करती है और वो फोन नहीं उठाती हैं. ऐसे में पाखी टूट जाती है और रोने लगती है. पाखी सोचती है कि उसने काव्या के बहकावे में आकर गलत किया. इस सब के बीच अनुपमा (Anupama) पाखी की मदद करती है और दोनों साथ परफॉर्म करती हैं और जीत भी जाती हैं. इससे शाह परिवार खुश हो जाता है. आगे आप देखेंगे कि काव्या ऐसा होता देख जल जाएगी, लेकिन अनुपमा अपनी उदार दिल दिखाएगी और काव्या के साथ ट्रॉफी शेयर करगी. 

अनुपमा तोड़ेगी वनराज का भ्रम

इस बीच वनराज को लगेगा कि अनुपमा (Anupama) काव्या (Madalsa Sharma) को स्टेज पर ले जाकर खरी-खोटी सुनाने वाली है, लेकिन वो ऐसा नहीं करगी, बल्कि वो उसे काव्या की गुरु बताएगी और साथ ही ट्रॉफी शेयर करेगी. ये देख वनराज की जान में जान आएगी. वनराज लेकिन अंदर ही अंदर बौखलाएगा कि आखिर पाखी के साथ काव्या ने धोखा क्यों किया. पूरा परिवार भी काव्या से नाराज होगा. वहीं देखा गया कि पारितोष, किंजल को खुश करने के लिए पाखी का डांस देखने पहुंचता है.   

काव्या पर भड़केगा वनराज

कार्यक्रम खत्म होने के बाद शाह परिवार घर लौटेगा और घर पहुंचते ही वनराज (Sudhanshu Pandey) काव्या पर भड़क जाएगा और उसे पूरे परिवार के सामने खरी-खोटी सुनाएगा. परिवार के बाकी सदस्य भी काव्या (Madalsa Sharma) को उसकी गलती बताएंगे. काव्या के मुंह पर ताला लटका दिखेगा और वो कुछ भी समझा नहीं पाएगी. वहीं पाखी का भरोसा भी काव्या से उठ गया और वो अपनी मां के दोबारा करीब आ गई है, लेकिन इस सबके बीच जहां एक मुसीबत टली ही थी कि अब अनुपमा (Anupama) के सामने एक नई मुसीबत आने वाली है. पारितोष का नया ड्रामा शुरू होगा. 

पारितोष करेगा नई डिमांड

आने वाले एपिसोड में पारितोष अनुपमा-वनराज (Anupama - Vanraj) के सामने नई डिमांड करेगा, जिससे शाह परिवार में हंगामा होना तय है. वनराज और पारितोष के बीच तीखी बहस होगी. वनराज, पारितोष की डिमांड सुनकर चिढ़ जाएगा. दोनों के बीच हो रही तूतू-मैंमैं के बीच वनराज, पारितोष से घर कर्ज चुकाने के लिए कहेगा. अब ये देखना मजेदार होगा कि बाप-बेटे की लड़ाई का अनुपमा और परिवार पर क्या असर पड़ता है. 

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम जानकर लगेगा शॉक! इस मुगल शासक का भी था यही नाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news