Anupama Spoiler Alert: समर की जान लेने की कोशिश करेगा रोहन, बचाने के लिए नंदनी के सामने रखेगा ये शर्त!
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: समर की जान लेने की कोशिश करेगा रोहन, बचाने के लिए नंदनी के सामने रखेगा ये शर्त!

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया देगा अनुपमा को इतना बड़ा सरप्राइज, वहीं समर और नंदनी पर होगा हमला! इस हमले के बाद रोहन, नंदनी के सामने एक बड़ी शर्त रखने वाला है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में एक खतरनाक मोड सामने आने वाला है. अब तक रोहन घटिया चालें चल रहा है.  लेकिन समर (Paras Kalwant) और नंदनी के प्यार ने हर मुश्किल को जीत लिया है. लेकिन अब समर और नंदनी की लवस्टोरी में एक बड़ा खतरनाक टर्न आने वाली है. रोहन अब नंदनी को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. 

  1. अनुपमा के महाएपिसोड में दिखेगा महासंग्राम
  2. समर पर हमला करेगा नंदनी का एक्स बॉयफ्रेंड 
  3. नंदनी के सामने रखेगा, समर को छोड़ने की शर्त 

समर को जान से मारेगा रोहन! 

3 अक्टूबर रविवार को अनुपमा का महाएपिसोड (Anupama Mahaepisode) का प्रसारण होना है. इस एपिसोड में हम अनुपमा की कहानी के कई बड़े बदलाव देखने को मिलेगें. आज एक बड़ी घटना सामने आने वाली है. समर और नंदनी की लवस्टोरी में अब रोहन एक बड़े विलन के तौर पर सामने आएगा. समर और नंदनी जैसे ही डांस क्लास में एंट्री लेते हैं कोई पीछे से समर का गुंडा पर हमला कर देगा. वहीं नंदनी को रोहन पकड़ लेता है. 
 
नंदनी को माननी होगी रोहन की घटिया शर्त 

नंदनी, समर को तड़पते देखकर रोहन के आगे गिड़गिड़ाएगी. वह समर की जान की भीख मांगेगी. लेकिन इसके लिए रोहन अपने घटियापन को दिखाते हुए नंदनी के सामने एक शर्त रख देगा. रोहन नंदनी से कहेगा कि अगर वह समर को जिंदा देखना चाहती है तो उसे छोड़ना होगा. ये शर्त सुनकर नंदनी के होश उड़ जाएंगे. इसके बाद नंदनी को ब्लैकमेल करके और धमकी देकर रोहन चला जाएगा.   

समर-नंदिनी को अलग करना चाहता है रोहन

'अनुपमा' (Anupama) में बीते दिनों में हम देख चुके हैं कि रोहन, नंदिनी और समर (Paras Kalwant) के साथ गिरी हुई हरकतें कर रहा है. उसने नंदिनी की प्राइवेट तस्वीरें समर के घर भेज दी थीं. लेकिन ये दांव खाली जाने के बाद रोहन बौखला गया है. अब दोनों को अलग करने के लिए वो कोई नई चाल भी चल सकता है. 

अनुपमा से छिपाया सच 

इस मामले में समर और नंदनी झूठ बोलते हुए, अनुपमा को ये हमले वाली बात नहीं बताएंगे. हालांकि नंदनी कहेगी कि उसे लगता है उसे सब सच बता देना चाहिए. लेकिन समर को लगता है कि वह अनुपमा को एक और टेंशन नहीं देना चाहता. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- अनुपमा की बहू ने बाली उम्र में किया था किस, दोस्त के घर की छत पर किया था ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news