Anupama Update: तेज बारिश-आंधी में फंसेंगे अनुज-अनुपमा, जानलेवा एक्सीडेंट का होंगे शिकार!
Advertisement

Anupama Update: तेज बारिश-आंधी में फंसेंगे अनुज-अनुपमा, जानलेवा एक्सीडेंट का होंगे शिकार!

Anupama Update: अनुज-अनुपमा साथ में घर लौट रहें होंगे कि तभी तेज बारिश-आंधी में फंस जाएंगे. ऐसे में दोनों एक बड़े एक्सीडेंट का शिकार होंगे. 

 

अनुपमा और अनुज कपाड़िया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है.

  1. अनुज-अनुपमा साथ पहुंचेंगे मंदिर
  2. अनुज सुनाएगा अपनी प्रेम कहानी
  3. अनुज-अनुपमा होंगे हादसे का शिकार

अनुज-अनुपमा साथ पहुंचेंगे मंदिर

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज, अनुपमा (Anupama) को अहमदाबाद के बाहरी इलाकों में एक फैकट्री के सर्वे पर जाने के लिए कहा था, जिस पर अनुपमा ने कहा था कि वो साथ चलेगी. अब इसी सिलसिले में आप आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा वनराज को अहमदाबाद के बाहरी इलाकों में अनुज (Anuj Kapadia) के साथ जाने के बारे में बताएगी और वो वहां जाने के लिए मना करेगा. वनराज अनुपमा को रोकने की कोशिस करेगा. साथ ही जाते जाते कहेगा कि वो जा रही है तो लौटकर घर वापस न आए. अनुपमा दीवार कूदकर अनुज से मिलेगी और उसकी कार में बैठकर चली जाएगी. वनराज, काव्या और बा आग बबूला होकर रह जाएंगे. अनुपमा और अनुज मंदिर पहुंचेंगे और नए काम की शुरुआत करने से पहले भगवान से प्रार्थना करेंगे. 

अनुज सुनाएगा अपनी प्रेम कहानी

अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) बैठकर बात करेंगे तभी एक लड़की आकर अनुज की तारीफ करते हुए उसे हैंडसम कहेगी. अनुपमा ये देखकर हंसने लगेगी और अनुज शरमा जाएगा. इस सब के बाद अनुपमा अनुज से पूछेगी कि अनुज ने शादी क्यों नहीं की. अनुज, अनुपमा के सामने अपना दिल खोलकर रख देगा. वो उसे पूरी कहानी सुनाएगा. अपने प्यार की पूरी दास्तां वो अनुपमा का नाम लिए बिना ही उसे कहेगा. अनुपमा ये सुनकर इमोशनल हो जाएगी. अनुज अपनी बात पूरी नहीं कर पाएंगा. दोनों कार में बैठकर जा रहे होंगे कि तभी अनुज अनुपमा से कहेगा कि वो दोबारा शादी कर ले. इस पर अनुपमा कुछ जवाब देती की उससे पहले ही तेज बारिश होने लगती है. 

अनुज-अनुपमा होंगे हादसे का शिकार

अनुज (Anuj Kapadia) की गाड़ी उबड़-खाबड़ रोड़ पर फिसल जाएगी और एक दोनों एक एक्सीडेंट का शिकार हो जाएंगे. अनुज अनुपमा के लिए परेशान हो जाएगा और जोर से अनु चिल्लाएगा. वहीं काफी देर होने की वजह से घर पर सब इंतजार कर रहे होंगे. नंदिनी और बापूजी अनुपमा और अनुज के लिए परेशान होंगे कि अब तक दोनों वापस क्यों नहीं आए. वनराज यही सोच रहा होगा कि अनुपमा ठीक हो, वहीं बा अनुपमा की क्लास लगाने की पूरी तैयारी करेंगी. ऐसे में आने वाला एपिसोड बड़ा दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: अनुज करेगा इजहारे मोहब्बत, अनुपमा होगी दूसरी शादी के लिए तैयार ?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news