भयंकर एक्सीडेंट के बाद पुलिस को मिलेगी अनुज की डेड बॉडी, क्या खत्म हो जाएगी अनुपमा की प्रेम कहानी?
Advertisement

भयंकर एक्सीडेंट के बाद पुलिस को मिलेगी अनुज की डेड बॉडी, क्या खत्म हो जाएगी अनुपमा की प्रेम कहानी?

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आपने अब तक देखा कि किंजल की देखभाल करने के लिए अनुपमा शाह हाउस में ही रहने आ गई है. वनराज और बा ने प्लान बनाया है कि कुछ भी हो जाए वह अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी तो नहीं होने देंगे. 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा और अनुज की प्रेम कहानी पर संकट मंडरा रहा है. शाह परिवार लगातार अनुपमा को अनुज के साथ रिश्ता तोड़ने के लिए कह रहा है. अनुपमा भी इसी कशमकश में फंसी हुई है कि क्या दादी बनने की वजह से अपने प्यार का गला घोंट देना चाहिए? इस बीच कुछ ऐसा होने वाला है, जिसे जानकर शो के फैंस को झटका लग जाएगा.

  1. अनुज का होगा भयंकर एक्सीडेंट
  2. पुलिस को मिलेगी अनुज की डेड बॉडी
  3. बेहाल हो जाएगी अनुपमा

अनुपमा की बेबसी

अनुपमा (Anupama) के साथ-साथ इस टीवी सीरियल को देखने वाले दर्शकों को आज बड़ा शॉक लगने वाला है. पिछले कुछ समय से अनुपमा और अनुज कपाड़िया (Anupama and Anuj Kapadia) अपने रिश्ते को नया नाम देने की कोशिश में जुटे हुए हैं. किंजल की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से दोनों के रिश्ते पर एक ऐसा ब्रेक लगा है जिसका लुत्फ वनराज खूब उठा रहा है. लेकिन अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में अनुज के एक्सीडेंट (Anuj Kapadia Accident) का ट्रैक शुरू होने वाला है. 

बाबूजी देंगे अनुपमा का साथ

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 23 March 2022) की शुरुआत अनुज और अनुपमा से होगी. दोनों हालात से बेबस नजर आएंगे और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे. दूसरी ओर बाबूजी घर में अनुपमा का ही गुणगान करेंगे और यह बात बा को हजम नहीं होगी. ऐसे में वह वनराज से इसका जिक्र भी करेंगी. वनराज उन्हें शांत रहने के लिए कहेगा और साथ ही दिलासा दिलाएगा कि आज के बाद से सारी चीजें सही हो जाएंगी.

अनुज का होगा भयंकर एक्सीडेंट

अनुपमा आज ही के दिन डांस कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने वाली है. वह वेन्यू पर अनुज का इंतजार करेगी. साथ ही उसके मन में कई तरह की बातें भी चलेंगी. अनुपमा आज अनुज कपाड़िया को अपना आखिरी फैसला सुनाने वाली है. अनुज भी अनुपमा की परफॉर्मेंस देखने के लिए बेकरार रहेगा लेकिन रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. अनुपमा के साथ-साथ बाकी लोग भी अनुज का इंतजार करेंगे लेकिन पुलिस जल्द ही उन्हें अनुज के एक्सीडेंट की खबर भी दे देगी. अब देखना होगा कि अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट के पीछे का राज क्या है? जो डेड बॉडी पुलिस को मिलेगी वह किसकी होगी? क्या वाकई अनुज कपाड़िया की मौत हो जाएगी? अनुपमा का नया एपिसोड देखने के बाद ऐसे कई सवाल लोगों के जेहन में आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब इस मामले में कोर्ट ने जारी किया समन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

fallback

 

Trending news