'फिर मिलेंगे बच्चा..' अनुपमा ने खोया अपना सबसे करीबी; पोस्ट शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow12016714

'फिर मिलेंगे बच्चा..' अनुपमा ने खोया अपना सबसे करीबी; पोस्ट शेयर कर इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Rupali Ganguly: हाल ही में 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने सबसे करीबी को खोया है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी.

 

अनुपमा ने खोया अपना सबसे करीबी; इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

Rupali Ganguly Pet Gabbar Ganguly Passes Away: टीवी के सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाले 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उन्होंने बीते दिन रविवार को अपने एक बेहद करीबी को खो दिया है. दरअसल, यह करीबी कोई और नहीं बल्कि उनका पेट डॉग्गी गब्बर गांगुली (Gabbar Ganguly) था. रूपाली गांगुली ने इस डॉग को अडॉप्ट किया था. रूपाली गब्बर का काफी ध्यान भी रखा करती थीं. 

उसके साथ बिताए अपने सभी खास पलों को एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ भी शेयर किया करती थीं. गब्बर अक्सर उनके शो 'अनुपमा' के सेट पर भी नजर आया करता था. रूपाली को हमेशा से ही डॉग्स के साथ काफी लगाव रहा है. वो अक्सर ही पेट इवेंट्स और ऑर्गेनाइजेशन के साथ काम करती नजर आती हैं. इसके अलावा वो अपने फैंस को भी डॉग्स की केयर को लेकर जागरूक करती हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने डॉग्गी गब्बर के साथ भी अपनी मस्ती भरी और प्यारी फोटो-वीडियो शेयर किया करती थीं, जिनको खूब पसंद भी किया जाता था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रूपाली गांगुली ने खोया अपना प्यारा डॉग

हाल में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर गब्बर के साथ कई सारी प्यारी और यादगार फोटोज का एक कोलाज वीडियो शेयर करते हुए एक इमोशनल कैप्शन शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'गब्बर गांगुली... हम फिर मिलेंगे मेरे प्यारे बच्चे... मुझे अपनाने के लिए शुक्रिया. हमारे जीवन में आने के लिए धन्यवाद'. वहीं, एक्ट्रेस का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस के फैंस भी उनके पोस्ट पर गब्बर गांगुली के लिए इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सुधांशु पांडे भी हुए इमोशनल 

इसके अलावा शो में 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने भी गब्बर के लिए इमोशनल नोट शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, ''अनुपमा' के सेट पर मेरा पहला प्यार गब्बर का निधन हो गया है. ओम शांति ओम'. 

Trending news