Anupamaa: इंस्टाग्राम पर Rupali Ganguly के 10 लाख फॉलोअर्स पूरे, इस तरह किया फैंस का शुक्रिया
Advertisement

Anupamaa: इंस्टाग्राम पर Rupali Ganguly के 10 लाख फॉलोअर्स पूरे, इस तरह किया फैंस का शुक्रिया

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 10 लाख हो गई है. उन्होंने इस कविता के जरिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

रुपाली गांगुली

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) छोटे पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ TRP ला रहा है. शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न लगातार शो में दर्शकों का रुझान बनाए हुए हैं. शो की पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ी है और अब ये टीवी शो हर घर में मशहूर हो चुका है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का इस शो के जरिए कमबैक करना उन्हें फिर से वही स्टारडम दिला गया है.

  1. अनुपमा का किरदार निभाती हैं रुपाली गांगुली
  2. टीआरपी के मामले में नंबर वन है रुपाली का शो
  3. इंस्टाग्राम पर पूरे किए 10 लाख फॉलोअर्स

पूरे हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स
अनुपमा (Anupamaa) के जरिए पॉपुलैरिटी मिलने के बाद रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख (1 मिलियन) क्रॉस कर गई है. इस खास मौके पर रुपाली काफी उत्साहित नजर आईं. पहले उन्होंने एक लाइव वीडियो स्ट्रीम करके अपने फैंस से सीधे बात की और इसके बाद उन्होंने एक खास वीडियो पोस्ट किया.

फैंस के लिए लिखी कविता
इस वीडियो में रुपाली (Rupali Ganguly) ने अपने फैंस को एक कविता डेडिकेट की. वीडियो में उन्होंने कहा, 'दिल है कि मानता नहीं, सुकन्या, संजीवनी, कहानी घर घर की, साराभाई वर्सेज साराभाई, परवरिश और अनुपमा (Anupamaa) के प्यार से बनी हूं मैं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly). 1 मिलियन फॉलोअर्स के लिए आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ऐसे कहा फैंस को शुक्रिया
रुपाली (Rupali Ganguly) ने कहा, 'आप सभी ही हो मेरे 1 मिलियन कारण, जिन्होंने 20 सालों के बाद भी दिया है मुझे एक नया शुभआरंभ. मेरी प्रेरणा बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद. न जाने मैं क्या होती बिना आपके प्यार और आशीर्वाद. मेरा मुख्य उद्देश्य फैंस पाने का नहीं बल्कि ज्यादा से ज्यादा दिलों को छूने का था. आपका सपोर्ट ही है मेरी ताकत. जिसका करती हूं मैं तहे दिल से स्वागत.'

ये भी पढ़ें-

रोहित शेट्टी ने दी ऐसी 'भयंकर' मुंह दिखाई, डर के मारे पति के ऊपर ही गिरीं भारती सिंह

डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news