Anupamaa फेम Rupali Ganguly को आ रही है पति की याद, गोदभराई की फोटो शेयर कर लिखी ये बात
Advertisement

Anupamaa फेम Rupali Ganguly को आ रही है पति की याद, गोदभराई की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

रुपाली (Rupali Ganguly) की शादी बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से हुई थी और साल 2015 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम रुद्रांश है.

रुपाली गांगुली

नई दिल्ली: अनुपमां (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी पर्सनल व प्रोफेशल जिंदगी से जुड़ी जानकारियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैंस के लिए अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये तस्वीर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की गोदभराई की है.

लाल जोड़े में दिखीं रुपाली
बता दें कि रुपाली (Rupali Ganguly) की शादी बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से हुई थी और साल 2015 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम रुद्रांश है. फोटो में रुपाली लाल और गोल्डन साड़ी पहकर अपने पति अश्विन के साथ पूजा में बैठी नजर आ रही हैं. रुपाली (Rupali Ganguly) ने हाथ जोड़ रखे हैं जबकि अश्विन सिर पर रुमाल रखे हाथ में आरती की थाली लिए नजर आ रहे हैं.

कैप्शन में लिखी दिल की बात
इस फोटो में रुपाली (Rupali Ganguly) की हंसी देखते ही बन रही है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं आपको मिस नहीं करती हूं लेकिन मैं आपको मिस कर रही हूं.' रुपाली (Rupali Ganguly) ने शरमाने वाले और हर्ट इमोजी बनाकर लिखा, 'मैं इसी तरह हंसती हूं जब उसके साथ होती हूं. ये पुरानी तस्वीर मेरी गोदभराई की है.' बता दें कि अनुपमा (Anupamaa) और अश्विन की शादी साल 2013 में हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

गुजरात में हो रही है शूटिंग
शो की बात करें तो अभी इस शो की शूटिंग गुजरात में चल रही है. कारण ये है कि महाराष्ट्र में अभी शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. कोविड के चलते लॉकडाउन है और तब तक मेकर्स इस शो को गुजरात में ही शूट करते रहेंगे. अनुपमां फेम एक्ट्रेस अक्सर शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सितारों के गालों पर पड़ते हैं डिंपल, क्यूटनेस पर फिदा है सारी दुनिया

मधुबाला की 'हमशक्ल' हैं पवित्र रिश्ता फेम ये एक्ट्रेस, जमकर वायरल होते हैं वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news