अनुज कपाड़िया संग बढ़ेंगी अनुपमा की 'करीबियां', साथ मिलकर स्टेज पर लगाएंगे आग
Advertisement
trendingNow1978823

अनुज कपाड़िया संग बढ़ेंगी अनुपमा की 'करीबियां', साथ मिलकर स्टेज पर लगाएंगे आग

अनुपमा (Anupamaa) की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आ रहा है जिसके चलते वनराज तो क्या काव्या भी उससे जलती नजर आ रही है.

अनुज कपाड़िया और अनुपमा

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) ने टीआरपी लिस्ट के भीतर अपनी जगह टॉप-3 में बनाई हुई है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर ये शो अक्सर पहली पोजीशन पर बना रहता है. बात करें शो के हालिया एपिसोड की तो आज के एपिसोड में आपको बहुत दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगी. अनुपमा (Anupamaa) की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आ रहा है जिसके चलते वनराज तो क्या काव्या भी उससे जलती नजर आ रही है.

  1. अनुपमा में आज क्या होगा खास?
  2. कहानी में आएगा ये बड़ा मोड़
  3. वनराज में दिखेगी छटपटाहट

अनुपमा-अनुज का डांस
शहर में आए नए और दिग्गज बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से जहां वनराज और काव्या (Vanraj and Kavya) मिल तक नहीं पा रहे हैं वहीं अनुपमा अनुज की होस्ट की गई पार्टी का हिस्सा बनने पहुंच जाएगी. देविका अनुपमा को स्टेज के करीब ले जाएगी और अनुज अपने कॉलेज के दिनों को याद करेंगे. अनुज एक बार फिर से अपने दोस्तों से उसी पुराने वक्त में जीने को कहेगा.

समर-नंदिनी का झगड़ा
एक तरफ जहां समर और नंदिनी (Samar and Nandini) के रिश्तों में फिर से उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा (Anuj and Anupama) बॉलीवुड ट्रैक पर एक साथ डांस करते नजर आएंगे. दोनों एक बार फिर से बीते हुए वक्त को एक साथ जीते दिखाई पड़ेंगे. वनराज और काव्या (Vanraj and Kavya) को ये जानकर बहुत बड़ा सदमा लगेगा कि अनुपमा (Anupama) और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) एक वक्त पर क्लासमेट रहे हैं.

वनराज की छटपटाहट
अनुपमा (Anupama) वनराज (Vanraj) से कहती है कि उसे खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि अनुज उसका क्लासमेट है. हालांकि वनराज (Vanraj) अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ अपनी डील को लेकर छटपटाता दिखाई पड़ेगा. अनुज अपनी तरफ से अनुपमा (Anupama) की मदद करने की कोशिश करेगा लेकिन अनुपमा (Anupama) उससे कहती है कि वह अकेले अपना घर वापस पाने में सक्षम है और उसे किसी की मदद की जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news