Anupamaa Spoiler Alert: अधिक ने पाखी को धमकाया, वनराज को भी दिखाया आईना; आद्या से छिपकर अनुपमा का सच पता करेगा अनुज
Advertisement
trendingNow12067146

Anupamaa Spoiler Alert: अधिक ने पाखी को धमकाया, वनराज को भी दिखाया आईना; आद्या से छिपकर अनुपमा का सच पता करेगा अनुज

Anupamaa Today Episode: अनुपमा के आज के एपिसोड में अधिक, पाखी को सरेआम धमकाता दिखाई देगा. साथ ही साथ वनराज को भी आईना दिखाएगा. तो वहीं अनुज, अनुपमा का सच जानने के लिए देविका को फोन मिलाएगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 19 January 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. सीरियल की शुरुआत शाह फैमिली के मकर संक्रांति सेलिब्रेशन से होगी. जहां पूरा परिवार ईशानी को ढूंढने लगेगा कि तभी अधिक की एंट्री होगी. अधिक के एंट्री लेते ही पाखी और वनराज दोनों ही तमाशा करने लगेंगे कि तभी अधिक पलटकर ऐसा तगड़ा जवाब देगा कि पाखी की बोलती बंद हो जाएगी. अधिक साफ कर देगा कि वह कोर्ट-कचहरी के चक्कर में नहीं पड़ना चाहता था लेकिन अगर उसे मजबूर किया गया तो वह ये भी करेगा. 

अधिक ने वनराज को दिखाया आईना!

वनराज (Anupamaa Sudhanshu Pandey) एक बार फिर अपनी धौंस दिखाते हुए अधिक से कहेगा कि मेरी बेटी से दूर रहो. जिसपर अधिक कहेगा कि उसे पाखी से नहीं मिलना वह अपनी बेटी ईशानी से मिलने आया है. अधिक इसके बाद साफ शब्दों में कह देगा कि पाखी को पति नहीं पैसे वाला पति चाहिए था, जब तक उसके पास पैसे थे तब तक सब सही था. लेकिन जैसे ही अनुज सबकुछ बेचकर गए तो पाखी को परेशानी होने लगी. अधिक गुस्से में कहेगा कि उसने प्यार किया और अब उसका हर महीने एलुमनी के रूप में जुर्माना भरता है...अधिक के गुस्से को देख भी वनराज तमतमाता दिखेगा, जिसपर अधिक कहेगा कि अगर डायवोर्स के बाद मम्मी भी आपके साथ यही करती जो पाखी कर रही है तो क्या होता. लेकिन मम्मी जो नहीं कर पाई वो किस्मत ने कर दिया. पहले समर और अब तोषू आपसे दूर हो गए...अधिक कहता है आप दिखाते नहीं हैं लेकिन आप भी अकेले में  रोते होंगे चिल्लाते होंगे.

अनुपमा का सच पता लगाएगा अनुज

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज पुरानी यादों को सोच रहा होगा. तभी वह फैसला करेगा कि वह जोशी बहन, रेस्टोरेंट और अनुपमा का यह कनेक्शन जानकर रहेगा. फिर चाहे उसे आद्या से छिपकर सच पता लगाना पड़े. वहीं सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देखने को मिला कि अनुपमा का सच जानने के लिए अनुज इंडिया देविका को फोन मिलाता है और सीधा अनुपमा के अमेरिका में होने का सवाल पूछता है. अनुपमा का सच जानने के बाद अनुज क्या फैसला लेता है यह देखने लायक होगा.

Trending news