Anupamaa Spoiler Alert: आद्या करेगी श्रुति को फोर्स, पाखी के बदले तेवर; अनुज-अनुपमा की कहानी में आएगा ट्विस्ट!
Advertisement
trendingNow12065238

Anupamaa Spoiler Alert: आद्या करेगी श्रुति को फोर्स, पाखी के बदले तेवर; अनुज-अनुपमा की कहानी में आएगा ट्विस्ट!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आद्या, श्रुति पर शादी जल्दी करने का दबाव बनाती दिखाई देगी. तो वहीं टीटू के बड़ा सेलेब बनने की बात पता लगते ही पाखी के तेवर बदल जाएंगे.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 18 January 2024 Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जहां एक तरफ अनुपमा (Anupamaa Serial) की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है, वहीं दूसरी तरफ आद्या किसी भी कीमत पर अनुपमा को अपने पापा यानी अनुज की लाइफ में वापस नहीं आने देना चाहती. ऐसे में वह श्रुति पर जल्द से जल्द अनुज से शादी करने का दबाव बनाती है. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि अनुज, श्रुति और आद्या साथ बैठे होंगे. तभी अनुज का एक फोन कॉल आएगा तब पीछे से आद्या, श्रुति को अपने पैरेंट्स को इंडिया से बुलाने और जल्द शादी करने के लिए कहेगी. श्रुति वजह भी पूछेगी लेकिन  आद्या बहाना लगा देगी. 

टीटू को देख पाखी के बदलेंगे तेवर

अनुपमा (Anupamaa Rupali Ganguly) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा शाह परिवार कॉलोनी वालों के साथ मकर संक्रांति मना रहा है. जहां टीटू भी पहुंच जाता है, टीटू को देख कॉलोनी की एक महिला बताती है कि यह तो बहुत बड़ा सेलिब्रिटी है और कई डांस शो कर चुका है. पाखी को जैसे ही पता लगता है कि पांच सालों में टीटू ने खूब तरक्की कर ली है, वह टीटू की तरफ अट्रैक्ट हो जाती है. और बार-बार टीटू की तरफ देखकर मुस्कुराती है. 

अनुज-अनुपमा की कहानी में आएगा ट्विस्ट?

अनुपमा के नए एपिसोड में देखेंगे कि रात को अनुज (Anupama Gaurav Khanna) बिना बताए घर से निकल जाएगा. जिसके बाद आद्या को चिंता होगी कि कहीं उसके पापा अनुपमा से मिलने तो नहीं चले गए. आद्या सोच ही रही होगी तभी श्रुति आएगी और बताएगी कि अनुज अपने इवेंट के लिए कुछ मॉडल्स को रिसीव करने एयरपोर्ट गया है. यह सुनकर आद्या की सांस में सांस आएगी. लेकिन वहीं दूसरी तरफ रेस्टोरेंट मालिक यशपाल की मां, अनुपमा को लोहड़ी सेलिब्रेट करने के लिए अपने घर ले जाएगी. जहां अनुपमा की मुलाकात एक नए शख्स से होगी. अब यह शख्स कौन है और अनुपमा की जिंदगी में क्या बदलाव लाता है देखने लायक होगा.

Trending news