Anupamaa Spoiler Alert: अमेरिका आते ही वनराज ने अनुपमा पर कसा तंज, पाखी ने अधिक पर लगाया झूठा आरोप
Advertisement
trendingNow12143211

Anupamaa Spoiler Alert: अमेरिका आते ही वनराज ने अनुपमा पर कसा तंज, पाखी ने अधिक पर लगाया झूठा आरोप

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में वनराज एक बार फिर अनु पर तंज करता दिखाई देगा. तो वहीं दूसरी तरफ अधिक के खिलाफ पाखी झूठा केस फाइल कर देगी. 

अनुपमा सीरियल

Anuapamaa 06th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक साथ कई ट्रैक चल रहे हैं. जहां एक तरफ अमेरिका में अनुपमा-अनुज के इर्द-गिर्द कहानी घूम रही है. तो दूसरी तरफ वनराज और बा भी अमेरिका पहुंच गए हैं. तो वहीं तीसरी तरफ पाखी ने अधिक पर झूठा आरोप लगा दिया है. अनुपमा (Anupamaa) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु अपने बॉस यशदीप के साथ किंजल के घर पहुंचती है. जहां वनराज और बा पहले से ही मौजूद होते हैं. सालों के बाद बा को देख अनुपमा इमोशनल हो जाती है और कभी उनसे हाल-चाल पूछती है तो कभी पैर दबाती है. वहीं वनराज अपनी ही हेंकड़ी में दिखाई देता है. 

अनुपमा पर वनराज ने कसा तंज

अनुपमा (Anupamaa Serial) फिर बा से अपने बॉस यशदीप को मिलवाती है. तब वनराज, यशदीप पर भी तंज करता है कि तो आप अपने सभी एम्पलॉई को यूं घर छोड़ते हैं. तब यशदीप जवाब में कहता है कि वह आर्मी वाला है और उसके यहां एम्पलॉई नहीं टीम होती है. तब फिर यशदीप के सामने ही वनराज अनुपमा पर तंज करता है कि उसने खाना बनाने के अलावा किया ही क्या है. तब भी यशदीप, अपने जवाब से वनराज का मुंह बंद करा देता है. यशदीप के जाने के बाद अनुपमा एक बार फिर से अपने स्टाइल में वनराज की हेंकड़ी निकालती है.  

तोषू के जेल जाते ही फैंस को मिली तसल्ली, बोले- अब गुनाहों का बोझ नहीं उठाएगी Anupama

पाखी ने अधिक पर लगाया झूठा आरोप

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अधिक, टीटू और डिंपी घर से बाहर मिलते हैं. जहां अधिक बताता है कि पाखी ने उसपर झूठा आरोप लगाया है. और उसे पता नहीं था कि पाखी उसके खिलाफ ऐसा सबूत लेकर घूम रही है. जहां अधिक बताता है कि एक बार पाखी पार्टी करके लौटी थी और उसे अपनी बेटी की कोई परवाह नहीं थी, यहां तक नशे में वह ईशानी को गिराने भी वाली थी. तब गुस्से में अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया था लेकिन मारा नहीं था. लेकिन पाखी उसके खिलाफ अब इस बात का इस्तेमाल कर रही है. तो वहीं अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर तोषू अपनी मां की कसम खाकर कहेगा कि अब वह कोई गलत काम नहीं करेगा. 

Trending news