Anupamaa Written Update: काव्या ने कर ली आत्महत्या? देखते रह गए वनराज और अनुपमा
Advertisement

Anupamaa Written Update: काव्या ने कर ली आत्महत्या? देखते रह गए वनराज और अनुपमा

‘अनुपमा’ (Anupamaa) के शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो के सेट से सामने आई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है. 

 

अनुपमा के सेट की तस्वीरें.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट से मदालसा शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें हमारे हाथ लगी हैं, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सामने आई इन तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि आने वाले एपिसोड में कई चौंकाने वाली चीजें होने वाली हैं. काव्या (Kavya) को समझ आ चुका है कि वनराज अनुपमा को तलाक नहीं देना चाहता है. 

काव्या उठाएगी बड़ा कदम

इन सारी बातों से काव्या परेशान होगी और बेचैन हो उठेगी. काव्या को समझ नहीं आ रहा कि वो वनराज का दिल फिर से कैसे जीते? हालात के आगे बेबस होकर काव्या जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश करेगी. सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट से सामने आई तस्वीरें आपकी बेचैनी को और बढ़ा देगी. इन तस्वीरों में काव्या (Kavya) अपनी आखिरी सांसें गिनती नजर आ रही है. इन्हें देख कर लग रहा है कि काव्या ने आत्महत्या का प्रयास किया है.  

लगेगा बड़ा झटका

काव्या (Kavya) के कमरे में जैसे ही वनराज और अनुपमा (Anupamaa) पहुंचेंगे, उन्हें बड़ा झटका लगेगा. इसका मतलब साफ है कि सीरियल में एक बार फिर ट्विस्ट आने वाला है. काव्या को इस हालत में देखकर वनराज घबरा जाएगा. वो एक और अनुपमा को छोड़ना नहीं चाहती, दूसरी ओर वो काव्या को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती. ऐसे में वो फंसा हुआ महसूस करेगा. भले की काव्या अनुपाम के पति की पीछे पड़ी है और अनुपमा की जगह लेना चाहती हैं, लेकिन इसके बाद भी अनुपमा काव्या की मदद के लिए आगे आएगी और उसके ठीक होने की दुआ मांगेगी. 

अनुपमा में ठानी ये बात

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के सेट से सामने आई तस्वीरों को देखकर फैंस काफी हैरान हैं. फैंस को यही लग रहा है कि काव्या की मौत हो जाएगी. मदालसा के फैंस इन तस्वीरों को देखकर यही पोस्ट कर रहे हैं कि काव्या सलामत रहे और शो से न जाए. वैसे काव्या की हालत देख अनुपमा ठान लेगी की चाहे कुछ ही भी हो जाए वो वनराज के साथ नहीं रहेगी और उसे तलाक देगी. 

ये भी पढ़ें : आज से शुरू हो गए KBC के रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे मिलेगा हॉटसीट पर बैठने का मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news