Anupama फेम Madalsa Sharma बनीं प्रिसेंस, अपने बर्थडे पर फैंस को दिया KISS

Happy Birthday Madalsa Sharma: मिथुन चक्रवर्ती की बहू और 'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का बर्थडे वीडियो देखा क्या?

Anupama फेम Madalsa Sharma बनीं प्रिसेंस, अपने बर्थडे पर फैंस को दिया KISS
फोटो साभार: Instagram@MadalsaSharma

नई दिल्ली: इन दिनों टीवी शोज में 'अनुपमा' (Anupama) का एकतरफा राज चल रहा है. शो में एक ओर जहां लीड किरदार अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) को लोग पसंद कर रहे हैं. तो वहीं अनुपमा के एक्स हसबैंड की पत्नी काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की पॉपुलरिटी भी कम नहीं है. मदालसा ने बहुत कम समय में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. आज मदालसा का जन्मदिन (Madalsa Sharma Birthday) है और इस मौके पर वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं. 

फैंस को दी फ्लाइंग KISS

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने आज अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह खुशी से झूमती नजर आ रही हैं और कहती हैं कि आज मेरा जन्मदिन है. इसके बाद वह केक के पास आती हैं और अपने फैंस को फ्लाइंग KISS देती हैं. देखिए ये वीडियो...

प्रिंसेस जैसी खूबसूरत दिखीं मदालसा 

इस वीडियो में मदालसा के सिर पर एक क्राउन है. वह एक शॉर्ट स्कर्ट और टॉप पहने हुए हैं. उनकी ये ड्रेस उनपर काफी फब रही है. चहकती मदालसा किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रही हैं. वीडियो के कमेंट में लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. 

मदालसा की मां

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक्ट्रेस शीला डेविड (Sheela David) की बेटी हैं. शीला डेविड और मदालसा की बॉन्डिंग अच्छे दोस्तों की तरह है. मां शीला डेविड की वजह से मदालसा शर्मा को बचपन से ही काफी कुछ मां से सीखने को मिला. मदालसा शर्मा लुक्स के मामले में अपनी मां के जैसी ही लगती हैं. उनकी खूबसूरत रंगत उन्हें अपनी मां से ही मिली है. दोनों की तस्वीरें देखने के बाद आप यही कहेंगे कि मदालसा अपनी मां की परछाई हैं. मदालसा शर्मा की मां को आखिरी दफा टीवी शो 'संजीवनी' में देखा गया था. इस टीवी शो में सुरभि चंदना लीड रोल में थीं. 

 

पति ने किया प्रेरित

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)की शादी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से हुई है. इनकी शादी साल 2018 में हुई थी. शादी के बाद ससुर मिथुन चक्रवर्ती ने मदालसा शर्मा को एक्टिंग करने के लिए प्रेरित किया. वैसे मदालसा शर्मा के घरवाले सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं. 

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने बैकलेस ड्रेस में दिखाए पीठ के निशान और मुंहासे, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.