Anuradha Paudwal ने खिला दी थी Udit Narayan को काली मिर्च, हुआ था ऐसा हाल!

The Kapil Sharma Show: सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने  कुमार सानु (Kumar Sanu) और उदित नारायण (Udit Narayan) को लेकर कई खुलासे किए हैं. 

Anuradha Paudwal ने खिला दी थी Udit Narayan को काली मिर्च, हुआ था ऐसा हाल!
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस रविवार की शाम जाने-माने गायक अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal), कुमार सानु (Kumar Sanu) और उदित नारायण (Udit Narayan) अतिथि होंगे. अपनी सुरीली आवाजों और कुछ पॉपुलर चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले पौडवाल, सानु और नारायण कपिल के साथ मस्ती करते नजर आएंगे. जहां तीनों ने जमकर मस्ती की और अनुराधा ने दोनों सिंगर्स को लेकर कई राज खोले.

भजन गाना ही था अनुराधा की पहली पसंद

ऐसी ही एक बातचीत के दौरान, कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने बताया कि उन्हें हमेशा भजन गाना ही पसंद था और 'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अपने करियर के पीक पर उन्होंने भक्ति गायन में काम किया.

उदित और कुमार सानु में कौन है ज्यादा शरारती

इसके अलावा जब कपिल ने पूछा कि कुमार सानु और उदित नारायण के बीच उनकी राय में कौन 'शरारती' (शरारती) है, तो अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह शरारती है. लेकिन हंसते हुए उदित, अनुराधा पौडवाल की ओर इशारा कर रहे थे. फिर उन्होंने एक गीत की रिकॉर्डिंग के दौरान एक घटना को याद किया और बताया कि वह (उदित नारायण) इतने खुशमिजाज थे कि कोई अनुमान नहीं लगा सकता था कि वह झूठ बोल रहे है या सच कह रहे है.

रिकॉर्डिंग के दौरान उदित को आईं हिचकी

अनुराधा पौडवाल ने बताया कि एक रिकॉर्डिंग के दौरान, वह उदित नारायण के बाद अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्होंने देखा कि उदित को गले में कुछ परेशानी हो रही थी. 'मैंने अंदर जाकर उनसे पूछा, 'उदित जी, क्या आपको अपने गले के लिए कुछ चाहिए? क्या मैं आपको कुछ पानी बगैरह दूं? मैंने उन्हें थोड़ी सी काली मिर्च और चीनी दी और मैं रिकॉडिर्ंग रूम में जाकर बैठ गई. जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया तो उनको हिचकी आने लगी. मैंने फिर पूछा? उन्होंने कहा कि वह मसाला बर्दाश्त नहीं कर सकते. मैंने उदित जी से कहा कि आपको पहले बताना चाहिए था.' यह किस्सा सुन सब जोर जोर से हंसने लगे. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.