Anupamaa का हाथ थामने के लिए लौटेंगे Apurva Agnihotri? एक्टर ने खुद बताया आगे का प्लान
Advertisement

Anupamaa का हाथ थामने के लिए लौटेंगे Apurva Agnihotri? एक्टर ने खुद बताया आगे का प्लान

अनुपमा’ (Anupamaa) में अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) की वापसी होने वाली है या नहीं ये खुद एक्टर ने बताया है. वैसे अपूर्व के जाने से उनके फैंस काफी निराश हैं. 

 

अनुपमा और डॉ. अद्वैत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बीते हफ्ते ही सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में डॉ. अद्वैत का किरादार निभा रहे अपूर्व अग्निहोत्री का शो में सफर पूरा हो गया. अब शो पुराने ट्रैक पर लौट आया है, जहां डॉ. अद्वैत नहीं हैं. डॉ. अद्वैत के किरदार में अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) एक महीने से ज्यादा वक्त के लिए नजर आए थे. उन्होंने ने शो में अनुपामा की जान बचाई थी. उनकी वजह से ही अनुपमा आज दूसरी जिंदगी जी पा रही है. अपूर्व ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि वो अब शो का हिस्सा नहीं हैं. साथ ही शो का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने शो के प्रोड्यूसर को धन्यवाद कहा था. 

अपूर्व अग्निहोत्री के शो को अलविदा कहने से फैंस नाराज हो गए थे. फैंस ने सीरियल के मेकर्स से अपील की थी कि शो में उन्हें वापस लाया जाए. इस सिलसिले में खुद अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो शो में वापसी करेंगे भी या नहीं. साथ ही उन्होंने बताया कि शो में उनका सफर क्यों खत्म हो गया. 

अपूर्व ने कही ये बात

अपूर्व अग्निहोत्री ने बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं मानता हूं कि मेरा हिस्सा काफी अच्छे से बीता, लेकिन मुझे ये लगा कि शायद मेकर्स मेन स्टोरी पर वापसी कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान मैंने काफी अच्छा समय बिताया और यही ज्यादा अहम भी है. मुझे मेरे आखिरी दिन के बारे में पहले ही बता दिया गया था. इसलिए ये सच है कि मैंने इस सीरियल को नहीं छोड़ा है. राजन शाही ने मेरे किरदार को इतने दिनों के लिए ही रखा था. वैसे अब वो खत्म हो चुका है.'

ये भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler Alert: काव्या ने अनुपमा को बनाया घर की नौकरानी! खौला वनराज का खूनशो में होगी वापसी?

अपूर्व अग्निहोत्री से पूछा गया कि क्या इस सीरियल में उनकी वापसी दोबारा हो सकती है तो इस पर उनका जवाब बड़ा गोलमोल था. एक्टर ने बताया, ‘अभी इस वक्त ये सब तो ऊपर वाला ही जाने...' वैसे जब अनुपमा और डॉ. अद्वैत शो में बिछड़ रहे थे तो अनुपमा ने कहा था कि वो आश्रर वापस जरूर आएंगी. वहीं अपूर्व ने भी बा-बापूजी से कहा था कि वो अहमदाबाद आएंगे तो परिवार से जरूर मिलेंगे. अब फैंस को लग रहा है कि डॉ. अद्वैत की वापसी होगी और वो उनसे मिलने आएंगे. अपूर्व अग्निहोत्री ने ‘अनुपमा’ (Anupamaa) से पहले राजन शाही के दो सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ और ‘बिदाई’ में काम किया था.

ये भी पढ़ें: काव्या के लिए जान देने को भी तैयार हुआ वनराज! कही ऐसी बात, चकरा जाएगा अनुपमा का सिर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news