रोहित शेट्टी से भिड़ने के बाद आसिम रियाज 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर, किसे दिखाई मिडिल फिंगर?
Advertisement
trendingNow12361111

रोहित शेट्टी से भिड़ने के बाद आसिम रियाज 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर, किसे दिखाई मिडिल फिंगर?

Asim Riaz Instagram Post: रोहित शेट्टी से भिड़ने के बाद आसिम रियाज को स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. शो से बाहर निकलने के बाद आसिम रियाज ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है.

आसिम रियाज ने किसे दिखाई मिडिल फिंगर?

Khatron ke Khiladi 14: स्टंट बेस्ड रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. 27 जुलाई को शो का प्रीमियर हुआ. शो के पहले ही एपिसोड में 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज काफी एटिट्यूड में नजर आ रहे थे. शो के दूसरे एपिसोड में भी उन्हें कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से भिड़ते हुए देख गया. आसिम ने शो के मेकर्स और स्टाफ पर भी अपने स्टेटस और पैसों का रौब जमाया. रोहित शेट्टी इससे काफी खफा दिखे. उन्होंने आसिम की बद्तमीजी पर उन्हें पटकने की धमकी तक दे डाली और इसके बाद शो से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया. अब शो से बाहर होने के बाद आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं.

'खतरों के खिलाड़ी 14' (Khatron Ke Khiladi 14) से बाहर निकाले जाने के बाद आसिम रियाज (Asim Riaz) ने अपने अपकमिंग ट्रेक 'बिल्ट इन पेन वॉल्यूम 2' से कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर कीं. रोहित शेट्टी के शो से बाहर होने के बाद आसिम रियाज अपने म्यूजिक पर फोकस कर रहे हैं, लेकिन उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खलबली मचा रही हैं, क्योंकि इनमें वह मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का क्लामैक्स सीन हुआ लीक? शॉकिंग Video वायरल, फैन्स कर रहे ये डिमांड

'खतरों के खिलाड़ी 14' से जोड़ रहे पोस्ट
आसिम रियाज ने पिछले दो दिनों में तीन इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की हैं, जिनमें से दो पोस्ट में वह मिडिल फिंगर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी इन पोस्ट को 'खतरों के खिलाड़ी 14' से उन्हें बाहर किए जाने से जोड़कर देखा जा रहा है. फैन्स इन तीनों पोस्ट पर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriaz77.official)

जैस्मिन भसीन की चोट के बाद अली गोनी के चेहरे पर दिखा खून, VIDEO देख फैन्स हुए परेशान

म्यूजिक रिलीज से पहले सुर्खियों में छाए आसिम रियाज
'बिल्ट इन पेन वॉल्यूम 2' असीम के पिछले ट्रैक का सीक्वल है, जिसने दर्शकों को काफी प्रभावित किया था. फेमस म्यूजिक प्रोड्यूर डॉ. जीउस के साथ यह नया कोलैब्रेशन भी उतना ही प्रभावशाली होने का वादा करता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने के बोल हैं- 'If you’ve never hit the block, then you ain’t seen No crisis.' हालांकि, ये नया म्यूजिक अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन आसिम रियाज सुर्खियों में छा गए हैं.

Trending news