'शेट्टीगिरी दिखा दूंगी' कहकर बिग बॉस में भिड़ गईं देवोलीना, लड़ते-लड़ते शमिता हुईं बेहोश
Advertisement

'शेट्टीगिरी दिखा दूंगी' कहकर बिग बॉस में भिड़ गईं देवोलीना, लड़ते-लड़ते शमिता हुईं बेहोश

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच तकरार लगातार बढ़ रही है. दोनों आए दिन झगड़ती हुईं नजर आती हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों का झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि शमिता लड़ते-लड़ते ही बेहोश हो गईं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 15) में इन दिनों खूब लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है. जब से घर में वीआईपी गेस्ट की एंट्री हुई है घर के माहौल में शांति खत्म हो गई है. आए दिन सभी झगड़ते नजर आ रहे हैं और हाल ही में दो कंटेस्टेंट के बीच बहस इतनी ज्यादा  बढ़ गई कि उनमें से एक तो बेहोश ही हो गई. 

  1. देवोलीना और शमिता की लड़ाई
  2. देवोलीना ने बेईमानी की 
  3. बेहोश हुईं शमिता

देवोलीना और शमिता की लड़ाई

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच शुरू हुई लड़ाई दिन-ब-दिन भयंकर रूप लेती जा रही है. देवोलीना ने हाल ही 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और वह जब से आई हैं शमिता को ही टारगेट कर रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में इस कारण देवोलीना को फटकार लगाई थी. लेकिन हाल ही के एपिसोड में देवोलीना और शमिता के बीच बात इस कदर बढ़ गई कि शमिता बेहोश हो गईं.

देवोलीना ने बेईमानी की 

दरअसल बिग बॉस ने 50 लाख की प्राइज मनी वापस पाने के लिए घरवालों को एक टास्क दिया था. इसमें वीआईपी (Bigg Boss 15 VIP) और नॉन-वीआईपी (Bigg Boss 15 Non-VIP) जोन के सदस्यों को मौका दिया गया था. वीआईपी की तरफ से देवोलीना को संचालक बनाया गया और नॉन-वीआईपी की तरफ से शमिता टास्क की संचालक थीं. लेकिन जब टास्क शुरू हुआ तो देवोलीना बेईमानी करने लगीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बेहोश हुईं शमिता

उन्होंने पहले राउंड में उमर रियाज (Umar Riaz) को बाहर कर दिया और गेम रोक दिया. इस कारण प्राइज मनी (Bigg Boss 15 prize money) की रकम 5 लाख घट गई. इससे नाराज होकर शमिता समेत अन्य नॉन-वीआईपी मेंबर्स ने फैसला किया कि वो वीआईपी सदस्यों का कोई काम नहीं करेंगे. वहीं दूसरे राउंड में जब राखी-रितेश, करण और तेजस्वी से हार गए, तब भी देवोलीना ने कहा कि टाई हो गया है, जबकि वह राउंड करण और तेजस्वी जीते थे. इसी को लेकर शमिता और देवोलीना के बीच गंदी लड़ाई हो जाती है. दोनों एक-दूसरे पर जोर से चिल्लाने लगती हैं. नतीजा यह हुआ कि शमिता बेहोश हो गईं. यह देख करण कुंद्रा ने शमिता को तुंरत गोद में उठाया और मेडिकल रूम की ओर भागे.

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- 'अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news