टीवी की अनीता भाभी ने कैमरे के सामने दिखाईं ऐसी अदाएं, हुस्न देख खुला रहा जाएगा तिवारीजी का मुंह!
Advertisement

टीवी की अनीता भाभी ने कैमरे के सामने दिखाईं ऐसी अदाएं, हुस्न देख खुला रहा जाएगा तिवारीजी का मुंह!

टीवी की अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से बवाल मचाती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई हैं जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

नेहा पेंडसे, रोहिताश गौड

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने टीवी शो भाबी जी घर पर हैं  (Bhabiji Ghar Par Hain)  में अनीता भाभी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने कैमरे के सामने अपनी ऐसी अदाएं दिखाई हैं जिससे बवाल मच गया है. नेहा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. 

  1. नेहा पेंडसे ने दिए किलर पोज
  2. कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं
  3. तस्वीरें हो रही हैं वायरल

जैकेट की चैन खोल क्लिक करवाई फोटो

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें बहुत बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि नेहा ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है जिसकी चैन खोलकर उन्होंने फोटोशूट करवाया है. उन्होंने अपने हुस्न से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. फोटोज में नेहा का कातिलाना अंदाज देखते ही बन रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

किलर लुक्स पर फिदा हुए फैंस

नेहा (Nehha Pendse) के किलर लुक्स पर फैंस फिदा हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, गॉर्जस. दूसरे ने कमेंट किया, हॉटी. किसी ने लिखा, आपके खूबसूरत अंदाज देखे पर कैसे करें तारीफ. हमारे पास तो शब्दों के खजाने ही खत्म हो गए हैं. इस तरह कोई उनकी फिटनेस की तो कोई खूबसूरती की तारीफ कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

साल 2020 में शो से जुड़ीं नेहा पेंडसे

मालूम हो कि 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में पहले सौम्या टंडन, अनीता भाभी का किरदार निभाती थीं. लेकिन अगस्त, 2020 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद उनकी जगह नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) ने ले ली.

कई फिल्मों में दिखा चुकी हैं अपना जलवा

गौरतलब है कि नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) 'भाबीजी घर पर हैं' से पहले कई शोज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. नेहा (Nehha Pendse) को हाल ही में मराठी फिल्म 'जून' में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है. इसके अलावा उन्होंने अपना एक नया रेस्टोरेंट भी लॉन्च किया है. नेहा ने बताया कि वह भविष्य में स्टार्ट-अप और अन्य बिजनेस में भी कदम रखने की प्लानिंग कर रही हैं. 

ये भी पढ़े: गरीब बच्चे मांग रहे थे पैसे, फिर एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा; फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news