भारती सिंह की डिलीवरी डेट आई सामने, अगले साल इस महीने बनेंगी मां
Advertisement

भारती सिंह की डिलीवरी डेट आई सामने, अगले साल इस महीने बनेंगी मां

भारती सिंह (Bharti Singh Pregnancy) जल्द ही मां बनने वाली हैं. कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने डिलीवरी डेट के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: Bharti Singh प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अब भारती सिंह (Bharti Singh) की डिलीवरी डेट भी सामने आ गई है. कॉमेडियन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. 

  1. भारती सिंह बनने वाली हैं मां
  2. डिलीवरी डेट आई सामने
  3. अगले साल होगा जन्म

प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद खुश भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपने प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही है. हाल ही में भारती सिंह से कुछ रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि हमें खुशखबर कब मिलेगी और आप कब तक मां बनेंगी. ये सवाल सुनकर भारती पहले तो चौंक जाती हैं. इसके बाद वो कहती हैं- अरे वाह! दाई मां इधर ही है. भारती आगे कहती हैं कि अप्रैल में आप लोगों को ये खुशखबरी मिल जाएगी. तो आप लोग वहां पहुंच जाना. 

 

 

लड़का या लड़की?

एक और शख्स ने भारती (Bharti Singh) से पूछा कि आपको खट्टा या इमली खाने का मन करता है तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा- इमली का टाइम गया, अब तो मैं पूरा खाना खाती हूं. चलिए, आप सब लोग मामा हैं, बच्चे का स्वागत करने के लिए रेडी रहें. इसके बाद भारती ने पैपराजी से सवाल किया कि आपको क्या चाहिए लड़का या लड़की. इस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने लड़की कहा. ये सुनकर भारती ने कहा- ओ हाऊ स्वीट.

5 महीने की प्रेग्नेंट है भारती सिंह 

बता दें कि भारती (Bharti Singh) पांच महीने की प्रेगनेंट हैं, लेकिन फिर भी अपनी मस्ती से बाज नहीं आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था और इसके बाद वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं थी. वहीं, भारती का एक इंटरव्यू भी सामने आया था, जिसमें उन्होने कहा था कि जब हर्ष को पहली बार मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. उन्हें बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार हैं. मुझसे ज्यादा वो इस बच्चे की मां हैं. भारती सिंह ने ये भी बताया कि हर्ष उनका काफी ख्याल रखते हैं. वे प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं और जल्द ही वो रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) को होस्ट करती नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- जंगल में बिकिनी पहन नहाती दिखी 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू, वीडियो देख मचल जाएगा मन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news