Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस ने दोस्त पर लगाया रेप का इल्जाम, दिल्ली में दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow12087641

Bigg Boss 11 की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस ने दोस्त पर लगाया रेप का इल्जाम, दिल्ली में दर्ज हुई FIR

Bigg Boss 11 Contestant Files FIR in Rape Case: हाल में ही 'बिग बॉस 17' का समापन हुआ है. जहां मुनव्वर फारूकी ने जीत दर्ज की है. इस बीच शो के 11वें सीजन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुन शो के फैंस सुन्न रह गए हैं. दरअसल Bigg Boss 11 की एक कंटेस्टेंट ने दोस्त पर रेप का इल्जाम लगाया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस और मॉडल कंटेस्टेंट ने इस मामले में दिल्ली में केस दर्ज करवाया है.

बिग बॉस फेम ने लगाया रेप का आरोप

पिछले रविवार ही सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का समापन हुआ है. जहां मुनव्वर फारूकी सीजन के विनर बने. मगर इस बीच शो के 11वें सीजन की शॉकिंग खबर सामने आ रही है. दरअसल रिपोर्ट्स हैं कि 'बिग बॉस 11' की एक फीमेल कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त पर रेप का इल्चाम लगाया है. इन आरोपों के बारे में सुन रियालिटी शो के सभी दर्शक हक्का-बक्का रह गए हैं. दरअसल 'बिग बॉस' का 11वां सीजन काफी पॉपुलर रहा था. जो साल 2017 में टीवी पर आया था. दर्शकों ने इसके 106 से भी अधिक एपिसोड देखे थे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस ने अपने दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि दोस्त ने पहले उन्हें फ्लैट पर बुलाया और फिर उनका रेप किया है. इस घटना के बाद इंडस्ट्री में आज भी एक्टिव पीड़िता ने साउथ दिल्ली में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही जांच भी शुरू कर दी है.

फेमस हैं कंटेस्टेंट

रिपोर्ट में भी ये कहा गया है कि 'बिग बॉस 11' में इस फीमेल कंटेस्टेंट को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. कई बार तो वह विवादों में भी रह चुकी हैं. लेकिन अब इस बड़ी न्यूज के बाद एक बार फिर ये सीजन चर्चा में आ गया है.

'बिग बॉस 11' में कौन कौन थे कंटेस्टेंट्स
'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे रही थीं तो पहली रनरअप हिना और दूसरे रनरअप विकास. शो में पुनीश, आकाश ददलानी (रैपर), लव त्यागी )मॉडल), प्रियांक शर्मा (डांसर-मॉडल), हितेन तेजवानी, बंदगी कालरा, अर्शी खान से लेकर ज्योति और पूजा जैसे कई कंटेस्टेंट्स रहे हैं.

Trending news