Bigg Boss 14: Nikki Tamboli को नहीं था Aly Goni से अट्रैक्शन, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

एक हालिया इंटरव्यू में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने कहा है कि शो में उन्हें अली (Aly Goni) के प्रति किसी तरह का आकर्षण नहीं था. उन्होंने कहा कि घर से बाहर आने के बाद उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि घर के भीतर असल में बहुत ज्यादा विकल्प नहीं थे.

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli को नहीं था Aly Goni से अट्रैक्शन, इंटरव्यू में बताई दिल की बात
निक्की तंबोली, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे बड़े और पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 14वें सीजन में अली गोनी (Aly Goni) के आने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने ये बात कुबूल की थी कि वह उन्हें पसंद करती हैं. शो में निक्की राखी सावंत (Rakhi Sawant) से बातचीत के दौरान ये कहती दिखाई पड़ी थीं कि अगर अली उनसे पूछेगा कि क्या वह उसे पसंद करती हैं? तो वह जाहिर तौर पर उससे हां कह देंगी.

जब उनसे जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का जिक्र किया गया तो उन्होंने कहा कि अली और निक्की सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं और वे दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं. अब एक हालिया इंटरव्यू में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने कहा है कि शो में उन्हें अली के प्रति किसी तरह का आकर्षण नहीं था. उन्होंने कहा कि घर से बाहर आने के बाद उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि घर के भीतर असल में बहुत ज्यादा विकल्प नहीं थे.

रोज देखना पड़ता है एक ही चेहरा
स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निक्की ने कहा कि आपको हर रोज एक ही चेहरे देखने होते हैं क्योंकि आप 5 महीने तक उसी घर के भीतर हो. उन्होंने कहा कि कई बार आपको मजबूरी में भी ऐसा कहना पड़ता है कि आप सामने वाले को पसंद करते हो. उन्होंने कहा कि हमेशा ऐसा नहीं है कि आप उनके प्रति भावनाएं रखते हो.

मजबूरी में भी कहनी पड़ती हैं कुछ बातें
निक्की ने कहा, "बिग बॉस के घर के अंदर आप पांच महीने रहते हो, तो एक ही चेहरा दिखेगा ना आपको, दुनिया नहीं दिखेगी. तो मजबूरी में भी आप कभी-कभी कह देते हो कि चल वो पसंद है. लेकिन असल में ये पसंद नहीं है. क्योंकि बाहर आकर मुझे पता चला कि वहां पर ऑप्शन नहीं हैं."

निक्की को पसंद थी अली की पर्सनैलिटी
अली गोनी को लेकर कही गई बात के बारे में निक्की ने कहा, "ये कोई आकर्षण नहीं था. मुझे उसकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी पसंद आई और जाहिर तौर पर वह चार्मिंग है, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन मुझे जिस बात ने आकर्षित किया वो थी उसकी पर्सनैलिटी, कि वो सही जगह पर स्टैंड लेता था. बहुत अच्छे से बात करता था और अपने मुद्दे जो हैं, उन्हें सही दिशा में लेकर जाता था."

ये भी पढ़ें:  Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वैद्य वसूलेंगे सबसे ज्यादा फीस? यहां जानिए पूरी डीटेल्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.