Rubina Dilaik के देसी अंदाज पर फिदा हुए फैंस, हरे-पीले कपड़ों में तस्वीरें वायरल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने देसी लुक में अपना ये फोटोशूट किसी रूरल इलाके में करवाया है. बैकग्राउंड में कच्चे मकान और हरे-भरे पेड़ नजर आ रहे हैं.

Rubina Dilaik के देसी अंदाज पर फिदा हुए फैंस, हरे-पीले कपड़ों में तस्वीरें वायरल
रुबीना दिलैक

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए अपनी जिंदगी की कुछ झलकियां आए दिन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं. तस्वीरों में रुबीना रंग-बिरंगे कपड़े पहने नजर आ रही हैं.

देसी अंदाज में दिखीं रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने देसी लुक में अपना ये फोटोशूट किसी रूरल इलाके में करवाया है. बैकग्राउंड में कच्चे मकान और हरे-भरे पेड़ नजर आ रहे हैं. महज एक घंटे में एक लाख से ज्यादा यूजर्स ने इन तस्वीरों को लाइक किया है. और कॉमेंट बॉक्स में रुबीना के लुक की तारीफ की है. रुबीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- घनी बावरी.

बिग बॉस का हिस्सा रहीं रुबीना दिलैक
एक यूजर ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की तारीफ करते हुए लिखा- जैसी हो वैसी ही रहना. बता दें कि रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का न सिर्फ हिस्सा रहीं बल्कि वो इस शो की विनर भी बनीं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में दाखिल हुईं तो उन्होंने अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को साथ रखा. पति पत्नी की ये जोड़ी शो में आखिरी तक बनी रही.

खतरों के खिलाड़ीं में दिखेंगे अभिनव
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक भी बार शो से एलिमिनेट नहीं हुईं और बहुत दमदार तरीके से उन्होंने हर बार अपनी बात और टास्क को जीता. शो से बाहर आने के बाद रुबीना (Rubina Dilaik) ने कई म्यूजिक वीडियो किए और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को भी कई प्रोजेक्ट मिले. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) जल्द ही रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron ke Khiladi 11) में भी काम करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दिल संभालना होगा मुश्किल; अदा करेगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.