Bigg Boss 14 Finale: Rajkummar Rao लाएंगे घर में नया ट्विस्ट, हो सकता है मिड वीक एविक्शन

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में आज के एपिसोड में कुछ गेस्ट आएंगे. कहा जा रहा है कि ये गेस्ट घर से एक कंटेस्टेंट को बाहर ले जाएंगे. अब देखने वाली बात ये है कि घर से बेघर कौन होता है. 

Bigg Boss 14 Finale: Rajkummar Rao लाएंगे घर में नया ट्विस्ट, हो सकता है मिड वीक एविक्शन
बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले 21 फरवरी को होना है. इस बार शो हर दिन एक नए रोमांस के साथ लोगों के सामने आया. कभी घर में सीनियर्स आए, कभी शो में चैलेंजर्स आए. अब फिनाले को बस तीन दिन ही बचे हैं. अब घर में हर पल कुछ नया हो रहा है. बहुत जल्द घर में मिड वीक एविक्शन होने के भी चांसेज हैं. कहा जा रहा है कि ये मिड वीक एविक्शन आज हो सकता है. 

घर में आएंगे गेस्ट

अब आने वाले एपिसोड को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए शो में तीन और नई एंट्रीज होने वाली हैं. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो शो में तीन खास गेस्ट आएंगे. ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao), कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) हैं. तीनों घर में आएंगे और इनके साथ घर में एक ट्विस्ट भी आएगा. शो में एक टास्क होगा. माना जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में ये गेस्ट एक कंटेस्टेंट को अपने साथ मुख्य द्वार से बाहर ले जा सकते हैं. 

घर में बचे हैं पांच कंटेस्टेंट

वैसे राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म 'रूही' (Roohi) के प्रमोशन के लिए घर में आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो तीनों लोग शो में मिड वीक इविक्शन के लिए आ रहे हैं. शो में इस वक्त 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इनमें रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni), राखी सावंत (Rakhi Sawant), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) शामिल हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेंड्स को देखें तो केवल राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच ही टक्कर नजर आ रही हैं. ऐसे में मिड वीक एविक्शन में अली गोनी (Aly Goni), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) में से कोई भी घर से बाहर हो सकता है. सबसे ज्यादा चांसेज निक्की और राखी के माने जा रहे हैं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हर दिन घर में आ रहे ट्विस्ट

बीते दिन भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के घर में एक टास्क हुआ था, जिसमें घर निक्की तंबोली के सामने एक ऑफर रखा गया था. इस ऑफर में निक्की को घर से बाहर जाने पर 6 लाख रुपय की राशि देने की बात कही गई थी, लेकिन निक्की ने घर में बने रहने का निर्णय लिया है. वहीं घर में बाकी सदस्यों के सामने भी कई सिचुएशन्स रखी गई थीं. वैसे अब ये देखने वाली बात होगी की आज घर से कोई बेघर होता है या नहीं. 

ये भी पढ़ें:  Bigg Boss 14 Finale: घर से बाहर हुईं निक्की तंबोली? लग गई है बंपर लॉटरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.