Bigg Boss 14 Finale: घर से बाहर हुईं Nikki Tamboli? लग गई है बंपर लॉटरी

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) की लॉटरी लग गई है. उनके पास अब दो रास्ते हैं या तो वो घर से 6 लाख का बैग लेकर बाहर हो जाएं या न लेकर खेल में बनी रहें. अब देखने वाली बात ये होगी कि निक्की ऐसे में क्या करती हैं. 

Bigg Boss 14 Finale: घर से बाहर हुईं Nikki Tamboli? लग गई है बंपर लॉटरी
निक्की तंबोली और अली गोनी, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का आखिरी पड़ाव चल रहा है. कंटेस्टेंट काफी मेहनत कर रहे हैं. अब घर में सिर्फ पांच सदस्य ही बचे हैं. इनमें रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी शामिल हैं. घर में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. हर दिन खेल को और इंट्रेस्टिंग बनाया जा रहा है. इसी बीच एक प्रोमो सामने आया है. 

निक्की तम्बोली की लगेगी लॉटरी 

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के अपकमिंग एपिसोड में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) की लॉटरी लगने वाली है. अपकमिंग एपिसोड में ही निक्की तम्बोली को 6 लाख रुपये का ऑफर मिलेगा. अब आप सोच रहे होंगे की ऐसे में निक्की तंबोली क्या करेंगी. दिमाग पर जोर न दें, 6 लाख का ऑफर मिलते ही निक्की तम्बोली की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा.

निक्की तम्बोली के सामने रखी गई शर्त

इस ऑफर के साथ निक्की तंबोली के सामने एक शर्त भी रखी जाएगी. इस शर्त के अनुसार निक्की तम्बोली को ‘बिग बॉस 14’ का घर तुरंत ही छोड़ना होगा. ‘बिग बॉस 14 प्रोमो’ (Bigg Boss 14 Promo) में निक्की तम्बोली को मिले ऑफर को देखकर बाकी सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं और राखी सावंत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. प्रोमो में राखी सावंत चिल्लाते हुए कह रही हैं कि ये अमाउंट बहुत ज्यादा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निक्ली दिखीं एक्साइटेड

इसके साथ ही प्रोमो में निक्की (Nikki Tamboli) भी कह रही हैं कि उनके लिए ये पैसे बहुत माइने रखते हैं. निक्की को देख कर यही लग रहा है कि वो पैसों का बैग लेना चाहती हैं. वहीं अली गोनी भी निक्की को पैसों के बारे में सोचने के लिए कह रहे हैं. ऐसे में अब निक्की तंबोली क्या फैसला लेती हैं, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. वैसे प्रोमो देख कर यही लग रहा है कि निक्की पैसे लेने के लिए तैयार हो जाएंगी. वहीं बिग बॉस खबरी ट्वीटर पेज की मानें तो निक्की पैसों का बैग ठुकरा देंगी और वे शो में बनी रहेंगी. 

अब आने वाले एपिसोड में और भी कई ट्विस्ट आ सकते हैं. हर दिन घर में नए बदलाव की उम्मीद है. इसके साथ ही कुछ लोग अब घर से बाहर भी होंगे. घर में आखिरी दिन सिर्फ तीन ही कंटेस्टेंट बचेंगे. फैंस शो में आ रहे हर मोड़ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें:  लव बर्ड पवित्रा पुनिया और एजाज खान में हुई जोरदार लड़ाई? तोड़े कांच के बर्तन

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.