Bigg Boss 14: रुबीना से हुआ विवाद, शो से बाहर हो गईं Kavita Kaushik!
Advertisement
trendingNow1798184

Bigg Boss 14: रुबीना से हुआ विवाद, शो से बाहर हो गईं Kavita Kaushik!

 नाराज बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते, वे घर छोड़ सकते हैं. 

Bigg Boss 14: रुबीना से हुआ विवाद, शो से बाहर हो गईं Kavita Kaushik!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे ही घर के अंदर का माहौल गर्म होता नजर आ रहा है. ऐसे में अब ट्राफी की बड़ी दावेदार मानी जा रहीं एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के घर से निकल जाने की खबर काफी हैरान करने वाली है. 

टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में अपने प्रतियोगी साथी रुबीना दिलैक के साथ विवाद के बाद बिग बॉस का घर छोड़ दिया है. बिग बॉस के घर में कुछ प्रतिभागी घर के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, जिससे नाराज बिग बॉस ने घोषणा की कि जो प्रतियोगी नियमों का पालन नहीं करना चाहते, वे घर छोड़ सकते हैं. इसके साथ ही बिग बॉस का मुख्य दरवाजे खुल गए.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Day 58: इस कंटेस्टेंट को Kavita Kaushik ने बताया 'जोरू का गुलाम', फैंस ने किया ट्रोल

कविता और रुबीना के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि कविता घर से बाहर निकल गईं. फिनाले वीक टास्क के दौरान शो का मुख्य दरवाजा खुला था, जहां से कविता शो के बाहर निकल गईं. कविता के अचानक बाहर जाने से घरवाले सकते में आ गए हैं.

कविता ने कही ये बड़ी बात
टास्क की आड़ में कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की खूब क्लास लगाई. यही नहीं कविता कौशिक ने दोनों के रिश्ते को लेकर भी बड़ी बात कह दी. कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने रुबीना दिलैक से पूछा कि सब कुछ ठीक हो जाने के बाद उन्होंने तलाक की बात सबके सामने क्यों बोली. क्या गेम में बने रहने के लिए ये सब कर रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news