Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: इम्यूनिटी स्टोन जीतकर फाइनलिस्ट बने Eijaz Khan, जानिए कैसे मारी बाजी

जहां सभी ने अपने जीवन से दिल को छू लेने वाले रहस्यों का खुलासा किया, वहीं एजाज ने सबसे अधिक दिल जीते. 

Bigg Boss 14: इम्यूनिटी स्टोन जीतकर फाइनलिस्ट बने Eijaz Khan, जानिए कैसे मारी बाजी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के आठ प्रतियोगियों में से केवल चार ही फाइनल में पहुंचेंगे और एजाज खान (Eijaz Khan) ने पहले ही इन चार में अपनी जगह पर कब्जा बना लिया है. जी हां! एजाज खान (Eijaz Khan) अब शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं. हाल ही के एक एपिसोड में, सभी प्रतिभागियों को चार फाइनलिस्टों के बीच अपनी जगह सुरक्षित करने का काम दिया. एक टास्क में उन्हें अपने रहस्यों को उजागर करना था और विजेता को इम्यूनिटी स्टोन प्राप्त करना था जो रुबीना दिलाइक को एकता कपूर ने दिया था.

जहां सभी ने अपने जीवन से दिल को छू लेने वाले रहस्यों का खुलासा किया, वहीं एजाज ने सबसे अधिक दिल जीते. अभिनेता ने एक बच्चे के रूप में छेड़छाड़ किए जाने की बात कही. इसके बाद यह निष्कर्ष निकाला गया कि एजाज अपने अतीत से इस तरह की दर्दनाक घटना के बारे में बोलने के लिए साहस जुटाने के लिए इम्यूनिटी स्टोन के हकदार हैं.

टास्क के दौरान रुबीना ने खुलासा किया कि वह और अभिनव शुक्ला अलगाव के रास्ते पर थे और शो में आने से पहले तलाक ले रहे थे. निक्की तम्बोली ने कहा कि जब वह 19 साल की थीं, तब उनका अपहरण कर लिया गया था और उन्हें धोखा दिया गया था, जबकि जैस्मीन भसीन ने कहा था कि उन्होंने उद्योग में अस्वीकार होने का सामना करने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की. अभिनव शुक्ला ने कहा कि वह अपनी पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद दिवालिया हो गए थे और कविता कौशिक 11 साल की उम्र में एक शिक्षक द्वारा प्रताड़ित किए जाने के बारे में खुल गईं, लेकिन उनकी मां ने उन्हें यह बात कहीं भी बताने से रोक दिया था.

जबकि सभी कहानियां भावनात्मक थीं, यह एजाज थे जो इस सप्ताह के नामांकन से खुद को बचाने में कामयाब रहे और फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.