Bigg Boss 14: इस गाने पर जमके थिरकीं भाजपा नेता Sonali Phogat, देखिए VIDEO
Advertisement

Bigg Boss 14: इस गाने पर जमके थिरकीं भाजपा नेता Sonali Phogat, देखिए VIDEO

भाजपा नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एंट्री के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है.  

Bigg Boss 14: इस गाने पर जमके थिरकीं भाजपा नेता Sonali Phogat, देखिए VIDEO

मुंबई: भाजपा नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) कल के एपिसोड में सकारात्मकता के साथ 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में प्रवेश कर चुकी हैं. वहीं अब सोनाली फोगट (Sonali Phogat) ने घर में एंट्री के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. बिग बॉस में आज के एपिसोड में घर के अंदर गजब की मस्ती होती नजर आने वाली है. जिसमें सोनाली का बिंदास अंदाज भी नजर आएगा. इस मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सोनाली फोगट (Sonali Phogat) काले रंग की टी-शर्ट और पतलून पहने हुए अदनान सामी के फेमस सॉन्ग 'मुझको भी तो लिफ्ट करादे' पर डांस करती नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @rahul.vaidya_fanpage

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सभी 'BB14' प्रशंसक सोनाली फोगट के इस रूप को पसंद कर रहे हैं. सोनाली के साथ, राहुल वैद्य और राखी सावंत को भी इस गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.

सोनाली का सभी प्रतियोगियों ने स्वागत किया और पीले रंग की चमकीली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. शुरू में वह थोड़ी घबराई हुई थी और अर्शी खान को छोड़कर  सभी प्रतियोगियों ने सोनाली को शांत होने के लिए कहा जबकि अर्शी खान ने सोनाली फोगट को डराने की कोशिश की. लेकिन सोनाली ने यह कहकर अर्शी को एक करारा जवाब दिया कि 'वह उसके बारे में नहीं जानती' और सभी प्रतियोगियों को अपने आत्मविश्वास के लिए सोनाली को बधाई देते हुए देखा गया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news