Zee Rozgar Samachar

खत्म हुई लुका छिपी! सामने आए Rakhi Sawant के पति Ritesh, शादी के बारे में कही ये बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी को एक साल से ज्यादा समय बीतने के बाद अब उनके पति रितेश (Rakhi Sawant's Husband, Ritesh) सबके सामने आ गए हैं. 

खत्म हुई लुका छिपी! सामने आए Rakhi Sawant के पति Ritesh, शादी के बारे में कही ये बात

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बीते साल अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा दिया था. लेकिन उसके बाद से अब तक लोग इंतजार की करते रह गए लेकिन उनके पति के दर्शन कभी न हुए. अब राखी  सावंत (Rakhi Sawant) ने जब 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में कदम रखा तो एक बार फिर उनके ड्रामों ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया. इसी बीच राखी के पति (Rakhi Sawant's Husband, Ritesh) सबके सामने आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक चौंकाने  वाला बयान भी दिया है. 

अब 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की प्रतियोगी राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश का कहना है कि उनकी प्रेम कहानी और शादी पर फिल्म बनाई जा सकती है. दरअसल वह सीजन 14 में निक्की तंबोली और मनु पंजाबी के द्वारा बीच शो में अपनी पत्नी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में सामने आए. 

राखी  सावंत (Rakhi Sawant) ने बीते साल 28 जुलाई, 2019 को बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो गईं थीं. ऐसे में लंबे असरे बाद रितेश के सामने आने से सभी हैरत में हैं. रितेश ने अपनी शादी को लेकर एक टेलीफोनिक इंटरव्यू में कहा है, 'मैं कहूंगा कि वह सबसे अच्छी पत्नी हैं क्योंकि वह मेरे साथ बहुत विचारशील हैं. मैंने सोचा था कि हमारी शादी की घोषणा करने से मेरे व्यवसाय पर असर पड़ेगा क्योंकि मैं दो से तीन रक्षा परियोजनाएं संभाल रहा था और मैं एयरोस्पेस क्षेत्र में भी एक परियोजना कर रहा था, जिसमें मैं सरकार से जुड़ा हुआ था.' 

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी शादी एक फिल्म में की जा सकती है. यह अन्य फिल्मों से बेहतर होगी.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.