Bigg Boss 14: आज बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, क्या आप Guess कर सकते हैं नाम?
Advertisement

Bigg Boss 14: आज बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, क्या आप Guess कर सकते हैं नाम?

इस विस्फोटक प्रोमो ने उत्सुकता काफी बढ़ा दी है. क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि दो प्रतियोगी घर से बाहर निकलते दिख रहे हैं. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' अब एक बार फिर अपने पूरे शुमार पर है.  रविवार को BB के घर में पूर्व-प्रतियोगी शहनाज गिल ने घर में प्रवेश किया और प्रतियोगियों के साथ मजेदार गेम खेले, वहीं अब आज कंटेस्टेंट्स के सिर पर इविक्शन की तलवार लटक रही है.  'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने सोमवार को आने वाले एपिसोड को लेकर एक ऐसा प्रोमो रिलीज किया है जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हैं. 

इस विस्फोटक प्रोमो ने उत्सुकता काफी बढ़ा दी है. क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि दो प्रतियोगी घर से बाहर निकलते दिख रहे हैं. कलर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, 'आज डबल इविक्शन के दिन, @ikavitakaushik, @rubinadilaik, @jasminbhasin2806 aur @nishantsinghm में से कौन से प्रतियोगी होंगे # BB14 ke ghar se bahar?'

चैनल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में एजाज खान, राहुल वैद्य, जैस्मीन भसीन, कविता कौशिक, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया सहित सभी प्रतियोगी इविक्शन के नामों के ऐलान का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 14 का रविवार का एपिसोड काफी इवेंटफुल रहा. जिसमें पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल ने कंटेस्टेंट्स के साथ मजेदार गेम खेले और एजाज और पवित्रा की रोमांटिक डेट ने भी काफी जबरदस्त रही.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Trending news