Rubina Dilaik ने एयरपोर्ट पर नहीं की पैपराजी से बात, लोगों ने कहा घमंडी

बिग बॉस 14 जीतने वाली रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में एयरपोर्ट के बाहर अपनी बहन के साथ स्पॉट की गईं. इस दौरान पैपराजी ने रुबीना (Rubina) से बात करने की कोशिश की लेकिन रुबीना चुप रहीं. रुबीना (Rubina Dilaik) का अंदाज देख कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 Rubina Dilaik ने एयरपोर्ट पर नहीं की पैपराजी से बात, लोगों ने कहा घमंडी
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जीतने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. एक बार फिर रुबीना (Rubina Dilaik Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, लेकिन इस बार वो अपने इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. वीडियो में रुबीना (Rubina Dilaik Troll) का बर्ताव देख तो कई लोगों ने उन्हें 'घमंडी' तक कह दिया.  

रुबीना हुईं ट्रोल 

रुबीना (Rubina Dilaik) को हाल ही में उनकी छोटी बहन ज्योतिका (Jyotika Dilaik) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे बात करनी चाही लेकिन उन्होंने कुछ कहा तक नहीं. वीडियो में वह पूछ रहे हैं कि वह किसी बात से नाराज या गुस्सा हैं. लेकिन वह चुप्पी साधते हुए सीधे अंदर चली जाती हैं. रुबीना (Rubina Dilaik) के इस व्यवहार की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी हैं.

 

 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर Taapsee की गोद में बैठे नजर आए Anurag, पोस्ट में कही ऐसी बात

लोगों ने कहा 'घमंडी'

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को घमंडी तक कह डाला. आपको बता दें कि टीवी के बड़े सिलेब्रिटीज में से एक रुबीना दिलैक ने कई हिट शोज में काम कर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. रुबीना (Rubina Dilaik Serials) ने 'छोटी बहू' के अलावा 'शक्ति', 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह', 'जैनी और जूजू' जैसे शोज भी किए हैं.

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty के वकील का 12,000 पेज की चार्जशीट पर आया ये बयान!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.