अभिजीत बिचुकले ने शमिता शेट्टी को कहा पैरों की जूती, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं कराने आई बेइज्जती
X

अभिजीत बिचुकले ने शमिता शेट्टी को कहा पैरों की जूती, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं कराने आई बेइज्जती

'बिग बॉस 15' में शमिता शेट्टी और अभिजीत बिचुकले के बीच एक बार फिर से झगड़ा होने वाला है. इस दौरान सलमान खान शमिता से कुछ ऐसा कह देंगे जिसे सुनकर वो चौंक जाएंगी. 

 

अभिजीत बिचुकले ने शमिता शेट्टी को कहा पैरों की जूती, एक्ट्रेस बोलीं- नहीं कराने आई बेइज्जती

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' में अभिजीत बिचुकले के आने के बाद घर की बचीकुची शांति भी भंग हो गई है. शो में अभिजीत की जब से एंट्री हुई है तब से लेकर घरवालों की सुख शांति में आग लग गई है. लेकिन अब 'बिग बॉस' में कुछ ऐसा होगा जिसके बाद शमिता आपे से बाहर हो गई और शो से बाहर जाने की मांग करने लगेंगी. इसके बाद सलमान खान शमिता शेट्टी से ऐसी बात कहेंगे जिसे सुनकर उनके होश ही उड़ जाएंगे.

अभिजीत बिचुकले ने शमिता शेट्टी को कहा-पैर की जूती

'बिग बॉस 15' के वीकेंड का वार एपिसोड में जबरदस्त घमासान देखने को मिलने वाला है. इस शो का लेटेस्ट प्रोमो आया है जिसमें अभिजीत बिचुकले ऐसी बात कह देते हैं कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स उन पर भड़क जाते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वूट के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'अभिजीत बने घर के गुनहगार, क्या उनका एक्शन और रिएक्शन आपको लगा सही?'

अभिजीत पर भड़कीं शमिता शेट्टी

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रवीना टंडन सलमान खान के साथ स्टेज पर नजर आ रही हैं. इस दौरान वो घरवालों से कहती हैं कि आप लोगों को एक एक करके बताना है कि आपकी नजर में घर का गुनहगार कौन है. इसके बाद रश्मि देसाई अभिजीत का नाम लेती हैं. रश्मि कहती हैं कि उन्होंने शमिता शेट्टी को दो बार पैर की जूती बोला है. ये सुनते ही अभिजीत भड़क जाते हैं और दोनों की बहस शुरू हो जाती है. अभिजीत कहते हैं कि मेरे नाम पर वो कुछ भी कह दें तो क्या वो सही है. ऐसी लड़कियों को मैं जूती पर रखता हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

शमिता शेट्टी बोलीं- जाना है घर, नहीं कराने आई बेइज्जती

अभिजीत के ये कहते ही सभी घरवाले उनसे झगड़ा शुरू कर देते हैं. इसके बाद शमिता सलमान खान से कहती हैं कि ये गलत है. मैं इस शो में अपनी बेइज्जती कराने नहीं आई. आप मुझे इससे अच्छा है कि घर भेज दें. ये सुनते ही सलमान शमिता से कहते हैं आपने जो उन्हें प्रोवोक किया वो आपको नहीं दिख रहा. उसके बुलाने से क्या आप हो जाओगी पैर की जूती. ये जो आपने कहा ना कि ये यहां क्यों आया है तो ये सही नहीं है. 

 

इसे भी पढ़ें:  Salman Khan ने Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट को दी खुली चुनौती! बोले- मुझे पटककर दिखाओ

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news