Bigg Boss 15 की इस कंटेस्टेंट को लोग बुला रहे 'मतलबी नागिन', किया बुरी तरह ट्रोल
Advertisement

Bigg Boss 15 की इस कंटेस्टेंट को लोग बुला रहे 'मतलबी नागिन', किया बुरी तरह ट्रोल

बिग बॉस (Bigg Boss 15) की एक कंटेस्टेंट को इन दिनों बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. इसके पीछे कारण है उनका खेल. लोग अब उन्हें 'मतलबी नागिन' कहकर पुकारने लगे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस वक्त खूब धमाल देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट (Tejasswi Prakash) आपस में खूब लड़ते-भिड़ते नजर आ रहे हैं. जैसे-जैसे समय बीत रहा है, कई कंटेस्टेंट का असली रंग सामने आ रहा है. इस बीच सीधी-सादी सी दिखने वाली तेजस्वी प्रकाश ने शुरू में खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन अब जैसे-जैसे समय बीत रहा है लोग उन्हें 'मतलबी नागिन' कहने लगे हैं. 

  1. बिग बॉस की नागिन
  2. तेजस्वी प्रकाश हुईं ट्रोल

मीशा ने नहीं दिया तेजस्वी को गिफ्ट

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) मीशा अय्यर (Miesha Iyer) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच का रिश्ता अब बदलता नजर आ रहा है. कैप्टेंसी टास्क के बाद मीशा और उमर रियाज (Umar Riaz) को कंटेस्टेंट्स के परिवारों द्वारा भेजे गए दिवाली गिफ्ट्स को हैंडओवर करना था. हालांकि, हर कंटेस्टेंट को गिफ्ट देने के बाद उनके नंबर कम होते जाएगा. इसलिए मीशा ने तेजस्वी को दिवाली का तोहफा नहीं देने का फैसला किया, इससे तेजस्वी की आंखों में आंसू आ गए. तेजस्वी ने भी शायद टास्क के बाद गिफ्ट मांगा लेकिन मीशा ने अपनी बात रखी और मना कर दिया. 

लोगों को पसंद नहीं आई तेजस्वी

इसके बाद तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने मीशा से कहा कि वह मीशा को फ्यूल दे देगी. बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश द्वारा खेले गए इस गंदे गेम के लिए फैंस ने उन्हें 'सेल्फिश नागिन' का टैग दिया है. ट्वीट्स में लोगों ने उन्हें खेल पर हावी होने के लिए मतलबी और गंदा कहा. एक यूजर ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के गेम को देखकर भविष्यवाणी की और कहा, 'वह शो भी नहीं जीतेगी.' तेजस्वी को दीवाली का गिफ्ट ना मिलने के बाद आंसू बहाते देखने के बाद यूजर ने इसे कर्मा बताया है. एक यूजर ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश को वो समय को याद करना चाहिए, जब उन्होंने विशाल कोटियन के साथ कैसा व्यवहार किया था.

घर के कैप्टन बने उमर रियाज

नेटिजन्स में से एक ने ट्वीट किया, 'हे भगवन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सच में मतलबी दिखने लगी है. तेजस्वी को बार-बार शो में कहते हुए देखा गया कि मीशा केवल उनकी वजह से है. प्लीज सुपीरियरिटी कॉम्प्लेक्स की टोन डाउन करो.' ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो उमर रियाज (Umar Riaz) घर के नए कप्तान बने हैं. 

यह भी पढ़ें- दिवाली में अरबाज की विदेशी गर्लफ्रेंड ने बटोरीं सुर्खियां, लहंगा-चोली में दिखा हुस्न

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news