BB 15: शमिता शेट्टी ने डीपनेक ड्रेस में किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखिए ये VIDEO
Advertisement

BB 15: शमिता शेट्टी ने डीपनेक ड्रेस में किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखिए ये VIDEO

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में  शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने जमकर डांस किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में 'वीकेंड के वार' पर सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं. कंटेस्टेंट को इस मौके पर डांट भी पड़ती है तो वहीं कुछ को अच्छे काम के लिए शाबाशी भी मिलती है. शो में सलमान खान (Salman Khan) के बर्थडे के पहले ही धमाकेदार सेलिब्रेशन हो चुका है. जिसमें शमिता शेट्टी ने ऐसा डांस दिखाया कि इसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

'माशाल्लाह-माशाल्लाह' पर थिरकीं शमिता

दरअसल, इस सप्ताह सलमान खान (Salman Khan) के शो में 'RRR' की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची. जहां शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और देवोलीना भट्टाचार्जी ने मिलकर सलमान खान को बर्थ के पहले ही सरप्राइज दे डाला. दोनों ने उनके फेमस गाने 'माशाल्लाह-माशाल्लाह' पर कातिलाना मूव्स दिखाए. देखिए ये वीडियो...

छा गया शमिता का हॉट स्टाइल 

इस डांस परफॉर्मेंस में शमिता शेट्टी का हॉट अंदाज देखते ही बन रहा है. उन्होंने टाइट फिट वाली एक डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में उनका एक एक डांस मूव कमाल का लग रहा है. इसे देखने वालों में राजामौली और आलिया भट्ट भी शामिल थे. दोनों इस डांस पर फिदा नजर आ रहे हैं.  

सलमान को सांप ने काटा 

इस बीच खबर है कि हर साल पनवेल फार्महाउस में सलमान अपना जन्मदिन मनाते हैं. लेकिन इस बार उनके जन्मदिन के एक दिन पहले एक बुरी खबर सामने आई. बीती रात एक सांप ने पनवेल फॉर्महाउस में सलमान को डस लिया. जिसके बाद 6 घंटे वह अस्पताल में एडमिट रहे. लेकिन राहत की बात ये है कि सांप जहरीला नहीं था और सलमान अब सुरक्षित हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'महाभारत' के 'भीम' 76 की उम्र में पाई-पाई को मोहताज, मदद के लिए लगाई गुहार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news