BB 16: Salman Khan ने खोली पोल तो तिलमिलाईं Tina Datta, इस कंटेस्टेंट को बचाने के लिए मेकर्स ने किया बड़ा खेला!
Advertisement

BB 16: Salman Khan ने खोली पोल तो तिलमिलाईं Tina Datta, इस कंटेस्टेंट को बचाने के लिए मेकर्स ने किया बड़ा खेला!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर टीना दत्ता (Tina Datta) की क्लास लगाई. इतना ही नहीं सलमान ने टीना औऱ शालीन (Shalin Bhanot) के रिश्ते पर भी सवाल उठा दिया.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) वीकेंड का वार एपिसोड में खूब सारा धमाल देखने को मिला. सलमान खान (Salman Khan) ने सबसे पहले बीबी हाउस में आकर गोल्डन बॉयज (Golden Boys) को घर से विदा लेने के लिए कहा. इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने जमकर टीना दत्ता (Tina Datta) और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) की क्लास लगाई. सलमान खान के सवालों से टीना दत्ता (Tina Datta) इतना तिलमिला गईं कि किसी सवाल का कुछ भी जवाब देती नजर आईं. 

बिग बॉस वीकेंड का वार में आया ट्विस्ट 

सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) वीकेंड का वार एपिसोड में अकेले नहीं बल्कि बिग बॉस के हार्ड कोर फैंस के साथ स्टेज पर नजर आए. बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) फैंस ने घरवालों से ऐसे-ऐसे सवाल दागे जिनका जवाब देना मुश्किल हो गया. बिग बॉस के फैंस ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर निशाना साधते हुए कहा- आप हमेशा कहती हैं दोस्त नहीं दोस्त नहीं. जब सौंदर्या (Soundarya Sharma) ने आपका साथ दिया लेकिन ये आपका नेचर है आप किसी के सगे नहीं हो. इसपर अर्चना कहती हैं, 'मुझे लगता है कि बिग बॉस में कोई अपना नहीं होता, यहां सब नाग हैं जो एक-दूसरे को डसते हैं...'

टीना दत्ता की खुली पोल 

बिग बॉस (Bigg Boss 16) फैन ने टीना दत्ता (Tina Datta) से सवाल किया, आपने हमेशा टास्क में डील करके ही सपोर्ट किया है. कभी सेल्फलेस होकर सपोर्ट नहीं किया. टीना इस सवाल का जवाब देते हुए कहती हैं, 'मैं बिग बॉस के घर में अकेले आई हूं और गेम खेलने आई हूं तो मैं तो स्मार्ट ही खेलूंगी ना...' टीना की इस बात को बीच में ही काटते हुए सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, 'शालीन (Shalin Bhanot) के साथ भी आप गेम खेल रही हैं क्या.' सलमान के इस सवाल से टीना दत्ता का चेहरा एकदम पीला पड़ जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साजिद खान के एविक्शन को बचाने के लिए हुआ खेल! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) में इस हफ्ते भी किसी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद खान (Sajid Khan) को इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले थे. ऐसे में उनका घर से बेघर होना तय था. लेकिन फिर ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं कि साजिद खान (Sajid Khan Movies and Tv Shows) को बचाने के लिए मेकर्स सुम्बुल तौकीर को घर से बेघर कर सकते हैं क्योंकि सुम्बुल मेकर्स को किसी तरह का बिजनेस अभी नहीं दे पा रही हैं. वहीं अब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में एविक्शन नहीं होगा, सभी सातों कंटेस्टेंट सेफ होंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news