Bigg Boss 16: Salman Khan नहीं बल्कि ये मशहूर फिल्ममेकर करेगा शो को होस्ट, भाईजान की डिमांड से हैरान हैं शो के मेकर्स!
Advertisement

Bigg Boss 16: Salman Khan नहीं बल्कि ये मशहूर फिल्ममेकर करेगा शो को होस्ट, भाईजान की डिमांड से हैरान हैं शो के मेकर्स!

Bigg Boss 16 Salman Khan News:बिग बॉस को सलमान खान चौथे सीजन से होस्ट करते आ रहे हैं और काफी पॉपुलर भी हैं. उन्हें काफी पसंद किया जाता है तो वहीं कंटेस्टेंट को भी वो अच्छे से हैंडल कर पाते हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि वो इस बार शो को होस्ट नहीं करेंगे.    

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest news: बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे बड़ा रियलिटी शो है जिसे लेकर फैंस हर अपडेट जानना चाहते हैं. जल्द ही इसका नया सीजन आने वाला है. लिहाजा शो के कंटेस्टेंट, शो की फीस हर चीज़ चर्चा में हैं. सलमान खान इस शो को चौथे सीजन से होस्ट करते आए हैं और इस बार वो अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि इस बार वो बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे बल्कि उन्हें बॉलीवुड का बड़ा फिल्ममेकर रिप्लेस करने जा रहा है. 

क्या रोहित शेट्टी करने जा रहे हैं बिग बॉस को होस्ट?
जी हां....खबर आई है कि बिग बॉस 16 को सलमान खान नहीं बल्कि रोहित शेट्टी होस्ट करने जा रहे हैं जो पहले से ही कलर्स से जुड़े हुए हैं. खतरों के खिलाड़ी को वो काफी सालों से होस्ट कर रहे हैं और इस दौरान वो शो के कंटेस्टेंट के साथ मजाक करते भी दिखते हैं तो मौका आने पर उनकी जमकर क्लास भी लगा देते हैं. कहा जा राह है कि इस बार बिग बॉस के मेकर्स सलमान खान के बजाय रोहित शेट्टी के नाम पर ही विचार कर रहे हैं.

सलमान की बढ़ी फीस से हैरान हैं मेकर्स
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 16 के लिए भारी भरकम फीस की डिमांड कर दी है. उन्होंने शो के पूरे सीजन के लिए 1 हजार करोड़ मांगे है. जब से ये खबर आई है तब से हर कोई हैरान हैं और कहा जा रहा है कि इसी वजह से मेकर्स अब सलमान की जगह किसी और को होस्ट  के तौर पर लाने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि इन खबरो में कितनी सच्चाई है ये बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान ही बता सकते हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

   

   
 

Trending news