BB 16: टीवी की इस बहू ने डुबाई Tina Datta की नैय्या, Salman Khan ने दिखाया शो से बाहर का रास्ता!
Advertisement

BB 16: टीवी की इस बहू ने डुबाई Tina Datta की नैय्या, Salman Khan ने दिखाया शो से बाहर का रास्ता!

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे. साथ ही आज एक कंटेस्टेंट बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर से बाहर हो जाएगा. 

बिग बॉस 16 टीना दत्ता

Bigg Boss 16 Salman Khan: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss Latest Episode) में खूब सारे धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. जहां एक तरफ पिछले एपिसोड में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं, वहीं आज के एपिसोड में एक नॉमिनेटेड सदस्य का पत्ता कटता हुआ दिखाई देगा. श्रीजिता डे (Sreejita De) की बिग बॉस के घर में वापसी ने टीना दत्ता (Tina Datta) के पैरों तले से जमीन खींच ली है. जो टीना अबतक शालीन भनोट के साथ प्यार-प्यार खेल रही थीं, उनके प्यार की श्रीजिता (Srijeeta De) ने आते ही धज्जियां उड़ा डालीं. श्रीजिता के आने के बाद से टीना (Tina Datta) सिर्फ फूट-फूटकर रोती ही दिखाई दे रही हैं. 

टीना दत्ता की श्रीजिता ने डुबोई नैय्या! 

श्रीजिता (Srijeeta De) की वाइल्ड कार्ड एंट्री के तुरंत बाद टीना दत्ता का बिग बॉस (Bigg Boss New Episode) के घर से पत्ता कट गया है. जी हां... द खबरी के अनुसार इस वीकेंड का वार पर सलमान खान टीना दत्ता (Tina Datta) को घर से बाहर का रास्ता दिखाते हुए नजर आएंगे. बता दें इस हफ्ते टीना दत्ता, निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur), सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer) और एमसी स्टैन (MC Stan) नॉमिनेटेड हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना दत्ता के एविक्शन पर छिड़ी बहस 

टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss) के एलिमिनेशन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बिग बॉस (Bigg Boss Latest Episode) के इस हफ्ते के एलिमिनेशन ने फैंस को जोर का झटका दे दिया है. सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कि सुम्बुल तौकीर खान और निमृत कौर आहलूवालिया से ज्यादा टीना दत्ता शो में रहने की हकदार हैं, तो उसे कैसे बाहर निकाला जा सकता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक तबका कह रहा है कि टीना दत्ता को बिग बॉस के घर से बाहर निकालकर सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा. टीना को मेकर्स इस तरह से बाहर नहीं निकाल सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news