BB 16: Sumbul Touqeer पर फिर गिरी गाज! आखिर क्यों Sajid Khan और Shiv Thakare ने उठाया सिर पर से हाथ?
Advertisement

BB 16: Sumbul Touqeer पर फिर गिरी गाज! आखिर क्यों Sajid Khan और Shiv Thakare ने उठाया सिर पर से हाथ?

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में खूब बवाल देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ नॉमिनेशन्स होंगे वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) घर वालों का शिकार बनती दिखेंगी.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer: बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) का सीजन 16 टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है. बिग बॉस के इस सीजन में कई धमाल और बवाल एक-साथ देखने को मिल रहे हैं. अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के बाद एक बार फिर से नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने को मिलने वाली है. बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की डायन इस बार किस कंटेस्टेंट को निगलने वाली है, यह देखने लायक होगा. वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान कुछ ऐसा होगा कि पूरा घर एक बार फिर से सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) से कन्नी काटता नजर आएगा. 

साजिद खान और शिव ठाकरे करेंगे सुम्बुल को किनारे 

साजिद खान (Sajid Khan) औऱ शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का अभी तक सुम्बुल के सिर पर हाथ देखने को मिल रहा था. टीना दत्ता (Tina Datta) औऱ शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से धोखा खाने के बाद सुम्बुल, साजिद और शिव (Sajid Khan and Shiv Thakare) के खेमे में नजर आ रही थीं. लेकिन अब साजिद, शिव और निमृत (Nimrit Kaur) भी सुम्बुल को फटकारते नजर आएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Updates) का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद खान (Sajid Khan Bigg Boss) सुम्बुल से कहते हैं कि इस चीज की उम्मीद नहीं थी. इस बात पर सुम्बुल (Sumbul Touqeer Bigg Boss) कहती हैं, 'मैंने किया क्या है?' सुम्बुल की इस बात के बाद शिव ठाकरे कहते हैं, 'करने से पहले थोड़ा सोचा तो कर...' 

प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 Video) को देखकर तो यही साबित होता है कि एक बार फिर से सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) पर गाज गिरने वाली है. टीना-शालीन के बाद अब साजिद (Sajid Khan) और शिव का खेमा भी उनसे किनारा करते हुए नजर आने वाला है. बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Updates) के लेटेस्ट अपडेट्स आप यहां जान सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news