Bigg Boss 17: अभिषेक-विक्की जैन के बीच छिड़ी बहस, तो इन चार पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार!
Advertisement
trendingNow12004772

Bigg Boss 17: अभिषेक-विक्की जैन के बीच छिड़ी बहस, तो इन चार पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार और विक्की जैन के बीच तगड़ा झगड़ा देखने को मिला. झगड़े में अभिषेक कुमार ने विक्की जैन की उम्र पर भी तंज कस डाला.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की जैन अपनी तरफ से अभिषेक कुमार को समझाने के लिए जाते हैं. लेकिन चीजें इतनी खराब हो जाती हैं कि अभिषेक और विक्की जैन भयंकर बहसबाजी में पड़ जाते हैं जहां अभिषेक कुमार, विक्की जैन को उनकी उम्र और गंजेपन पर तंज कस देते हैं. विक्की-अभिषेक की लड़ाई को रोकने के लिए अंकिता लोखंडे बीच में आती हैं लेकिन विक्की अपनी पत्नी को वापस भेज देते हैं. 

अभिषेक-विक्की ने किया एक दूसरे को बॉडीशेम

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि अभिषेक गुस्से में विक्की की उम्र पर तंज कसते हैं. अभिषेक कहते हैं- आप 40 के हो भूलो मत, वहीं विक्की अपनी बात ऊपर रखते हुए कहते हैं- हां और बहुत सक्सेसफुल भी हूं. लड़ाई-झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि गुस्से में विक्की, अभिषेक को क्रिमिनल तक कह देते हैं. घर के कामों को लेकर शुरू हुए झगड़े की बात खूब आगे बढ़ जाती है. जिसे रोकने के लिए अंकिता लोखंडे बीच में आती हैं लेकिन विक्की उन्हें जाने के लिए कह देते हैं. इसके बाद अंकिता, ऐश्वर्या से बात करती दिखती हैं कि अभिषेक के लिए यह भी नेगेटिव हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इन 4 पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार!

बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट देने वाले फैन पेज द खबरी के अनुसार इस हफ्ते नील भट्ट समेत 4 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं. नील भट्ट पूरे बिग बॉस 17 सीजन के लिए नॉमिनेट हैं. वहीं इस हफ्ते विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार पर भी बिग बॉस के घर से बेघर होने की तलवार लटक गई है. कहा जा रहा है कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में बार-बार विक्की जैन, खानजादी और अभिषेक कुमार का नाम लिया गया, जिसकी वजह से तीनों नॉमिनेट हुए हैं.

Trending news