Bigg Boss 17: अंकिता-ईशा ने मिलकर ऐश्वर्या को बनाया टारगेट, इन कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की गाज!
Advertisement
trendingNow12021104

Bigg Boss 17: अंकिता-ईशा ने मिलकर ऐश्वर्या को बनाया टारगेट, इन कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की गाज!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय ने मिलकर ऐश्वर्या शर्मा को टैग किया. खूब सारे लड़ाई झगड़े के बाद 4 कंटेस्टेंट पर एमिलिनेट होने की तलवार लटक गई है. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारे इमोशनल ड्रामा के साथ ही जमकर बवाल देखने को भी मिला है. जी हां...बिग बॉस 17 के नए एपिसोड में सबसे पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई, जहां अंकिता (Ankita Lokhande) और ईशा ने मिलकर ऐश्वर्या शर्मा को नॉमिनेट कर दिया. नॉमिनेशन में नाम आने के बाद अंकिता-लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के बीच एक बार फिर से तू-तू-मैं-मैं देखने को मिलती है.

इन चार पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के नए एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला. टास्क में खूब सारी बहसबाजी के बाद चार लोगों का नाम नॉमिनेट किया गया. जिसमें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट नील भट्ट (Neil Bhatt) का नाम भी है. नील भट्ट के अलावा ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे और अनुराग डोभाल का नाम इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गया.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर-आयशा के बीच झगड़ा हुआ खत्म!

बिग बॉस के घर में जैसे ही सुबह लोगों की नींद खुली तो हर किसी की जुबां पर मुनव्वर फारुकी और आयशा खान का नाम था. हर कोई अपने-अपने ग्रुप्स में आयशा और मुनव्वर के रिश्ते के बखिया खोलता है, लेकिन किसी को कुछ हाथ नहीं लगा. पर मुनव्वर और आयशा के बीच करीबी देखने को मिली. आयशा (Ayesha Khan) तो मुनव्वर को बैग से शर्ट भी निकालकर देती हैं औऱ इसके  बाद दोनों के बीच खूब इशारेबाजी भी होती है. 

मनारा चोपड़ा को ईशा मालवीय ने समझाई बात!

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि ईशा बातों ही बातों में मनारा से कहती हैं कि वह मुनव्वर पर निर्भर हो चुकी हैं. और उन्हें लगता है कि मुनव्वर सबसे स्ट्रांग है और उसके साथ रहेगी तो जीत जाएगी. वहीं मनारा चोपड़ा, मुनव्वर से अटेंशन नहीं मिलने पर नाराज हो जाती हैं और कहती है कि आयशा कूल हो चुकी है और फ्रेंडली भी इसलिए वह भी कूल रहें.

Trending news