ब्रेकअप के बाद 2.5 साल तक सुशांत का इंतजार करती रही थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'सारा दोष...'
Advertisement
trendingNow12003198

ब्रेकअप के बाद 2.5 साल तक सुशांत का इंतजार करती रही थीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'सारा दोष...'

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी द्वारा उन्हें घर का सबसे नकली व्यक्ति बताए जाने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपनी सफाई दी. कंटेस्टेंट को एक-दूसरे में नकलीपन को उजागर करने के लिए कहा गया. जिस व्यक्ति को प्रतियोगी नकली पाएंगे, उसे कूड़ेदान में खड़ा होना था और उसके ऊपर गंदगी का एक थैला डाल दिया जाएगा.

अंकिता लोखंडे का एक बार फिर से छलका दर्द

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जब प्रतियोगी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल रहे थे, झगड़े भड़क रहे थे और सच्चाई सामने आ रही थीं तो कंटेस्टेंट्स की भावनाएं भी बाहर आईं. मुनव्वर फारुकी ने एक टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे को बुलाया और उनके 'बहुत अच्छे' व्यवहार पर सवाल उठाया. उनकी बातचीत से रिश्तों के प्रति अंकिता लोखंडे के दृष्टिकोण और उनके पिछले दिल टूटने के अनुभव के बारे में भी पता चला. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, टास्क के बाद अंकिता लोखंडे ने बताया, ''मेरी लाइफ में मेरा एक बार बहुत बड़ा ब्रेकअप हुआ. सब खत्म हो गया. उसके जाने के बाद भी मैं ना मुन्ना, ढाई साल तक एक चीज पर अटकी रही. उसने मेरे साथ जो भी किया हो, मेरे अंदर वो फीलिंग थी कि वह गलत नहीं था. मैंने सारी चीज अपने ऊपर ली कि मेरे बिहेवियर में कोई गलती होगी.''

'मैं ब्लैम अपने ऊपर ले लेती हूं'
एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''मैंने उसके लिए कभी बुरी चीजें नहीं बोली. मैं हूं शायद ऐसी कि कोई चीज मेरे को स्टॉन्गली लगती है ना, फिर मैं उसका ब्लैम अपने ऊपर ले लेती हूं, या मैं पिघल जाती हूं.''

अंकिता लोखंडे ने सालों सुशांत सिंह राजपूत को डेट किया था
बता दें कि अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कई सालों तक डेट किया और 2020 में उनकी मृत्यु से काफी पहले ही ब्रेकअप कर लिया. बिग बॉस में अंकिता दिवंगत अभिनेता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. उन्होंने पहले खुलासा किया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत को लेकर काफी पजेसिव थीं. अंकिता ने 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की.

कौन हुए हैं इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट
बिग बॉस 17 में इस हफ्ते सना रईस खान, अनुराग डोभाल, नील भट्ट, विक्की जैन, खानजादी, अभिषेक कुमार, अरुण मैशेट्टी और मुनव्वर फारुकी एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं.

Trending news