Ayesha Khan के किस और हग से अनकंफर्टेबल होते हैं Aoora! मन्नारा बोलीं- 'नॉमिनेट कर दो...'
Advertisement
trendingNow12029885

Ayesha Khan के किस और हग से अनकंफर्टेबल होते हैं Aoora! मन्नारा बोलीं- 'नॉमिनेट कर दो...'

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के घर में नजर आ रहे के-पॉप स्टार ऑरा इन दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान से थोड़े अनकंफर्टेबल होते नजर आ रहे है, जिसका जिक्र उन्होंने हाल ही के एपिसोड में  मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा से किया है. 

Ayesha Khan के किस और हग से अनकंफर्टेबल होते हैं Aoora!

Bigg Boss 17: इन दिनों टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री से हंगामा मचा हुआ है. जहां एक और आयशा और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के साथ झगड़ी नजर आती हैं तो कभी उनके साथ मस्ती करती नजर आती हैं, लेकिन इसी बीच उनकी वजह से बिग बॉस के घर में एक कंटेस्टेंट को काफी अनकंफर्टेबल महसूस हो रहा है. 

हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस के घर में नजर आ रहे के-पॉप स्टार ऑरा (Aoora) पहले मुनव्वर फारूकी से बात करते हुए बताते हैं कि आयशा उनको किस करती है तो उनको असहज लगता है. इसके बाद वहीं, बात वो मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को भी बताते हैं. दरअसल, बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में ऑरा मुनव्वर और मन्नारा से कहते हैं कि वे असहज महसूस करते हैं, क्योंकि आयशा उनको दिन में कई बार किस करती है.

 ऑरा को असहज करती हैं आयशा

इसके बाद मुनव्वर इस बारे में आयशा से बात करते हैं और कहते हैं, 'वो बार-बार ऑरा को किस न करें, क्योंकि उन्हें ये अच्छा नहीं लगता', जिसपर आयशा कहती है, 'वो इस बात का ध्यान रखेंगी अगर ऑरा को इससे बुरा लगा है तो वह उनसे माफी भी मांगेंगी'. वहीं, इस बारे में बात करते हुए मुन्नारा, ऑरा से कहती हैं, 'उन्हें ये बात सीधे आयशा से कहनी चाहिए और अगर वो फिर भी ऐसा व्यवहार करती है, तो वे उसे नॉमिनेट भी कर सकते हैं और इसका कारण भी बता सकते हैं'. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया यूजर्स भी शो के इस क्लिप को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं.

fallback

ऑरा के परिवार ने मेकर्स पर लगाए आरोप

एक यूजर लिखता है, 'मुझे बहुत अच्छा लगा कि कैसे मन्नारा ने ऑरा को इसके बारे में समझाया और ऑरा को WC के चलते असहज महसूस हो रहा है इसलिए उसने वो सुझाव दिए जिनकी जरूरत थी'. इस बीच, ऑरा के परिवार ने भी एक नोटिस जारी करते हुए शो मेकर्स पर उनका मजाक उड़ाने का आरोप लगाया। बिग बॉस तक ने ट्विटर पर ऑरा के परिवार का एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, 'उनके परिवार और उन्हें अच्छी तरह से जानने वाले इंसान के तौर पर हम इस बात से दुखी हैं कि घर के अंदर उनकी मासूमियत का कैसे मजाक उड़ाया जा रहा है'. 

Trending news