घर पर झूठ बोलकर मुंबई आए थे अभिषेक कुमार, कास्टिंग काउच का हुए शिकार; खूब रोई मां
Advertisement
trendingNow12271785

घर पर झूठ बोलकर मुंबई आए थे अभिषेक कुमार, कास्टिंग काउच का हुए शिकार; खूब रोई मां

Abhishek Kumar: 'बिग बॉस 17' के फर्स्ट रनरअप रहे टीवी स्टार अभिषेक कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाले हैं, लेकिन उससे पहले एक्टर ने कॉमेडियन  भारती सिंह के पॉडकास्ट में अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सारी बातें की.

Abhishek Kumar

Abhishek Kumar On His Career: टीवी शो 'उदारियां' से लेकर सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' तक का सफर तय करने वाले टीवी स्टार अभिषेक कुमार अब जल्द ही बॉलीवुड के एक्शन निर्देशक रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना दम दिखाते नजर आएंगे, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, शो का हिस्सा बनने से पहले अभिषेक कॉमेडियन और टीवी होस्ट भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में गेस्ट बनकर पहुंचे. 

पॉडकास्ट में एक्टर ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सारी बातें की. साथ ही एक्टर ने खुलासा किया कि वे अपने घर पर झूठ बोलकर मुंबई आए थे, लेकिन यहां उनके साथ बहुत कुछ ऐसा हुआ कि वे वापस अपने घर चले गए थे. हालांकि, उन्होंने कभी अपनी हिम्मत नहीं हारी और आज वो इस मुकाम पर है जहां हर कोई उनको जानता है और उनका फैन है. शो के दौरान हर्ष और भारती ने उनको स्टंट रियलिटी शो में अच्छा परफॉर्म करने के लिए भी मोटिवेट किया.

घर पर झूठ बोल कर आए थे मुंबई

अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए अभिषेक ने पॉडकास्ट में बताया, 'वो एक क्राउड आर्टिस्ट थे. फिर मुंबई आए, स्ट्रगल किया और बिग बॉस ने उनको स्टार बना दिया'. एक्टर ने बताया, 'उनके पिता चाहते थे कि वे उनकी तरह बिजनेस संभाले. उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी, जिसके बाद उनको 6 महीने के लिए दिल्ली में ट्रेनिंग के लिए जाना था, लेकिन वो झूठ बोलकर मुंबई चले गए. जहां वो कास्टिंग काउच का शिकार हो गए'. एक्टर ने बताया, 'फेक ऑडिशन के बहाने एक गे शख्स ने उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी'.

शॉर्ट ड्रेस में दिखा शरवरी का ग्लैम, तो हैंडसम हंक लगे अभय; हॉरर-कॉमेडी 'मुंज्या' के प्रमोशन में बनठन के पहुंची स्टार कास्ट

मैं सुसाइड कर लूं...

अभिषेक ने बात करते हुए आगे बताया, 'ऐसा होने के बाद वे तुरंत ही वहां भाग गए और घर जाने की ट्रेन की टिकट बुक की'. एक्टर ने बताया, 'उस समय मेरी सिचुएशन ऐसी थी कि मैं सुसाइड कर लूं, क्योंकि मैं किसको बताऊं, लोग कैसे मुझे जज करेंगे. तब मैं शहर में नया था. मैंने फिर मम्मी को फोन कर सब बताया. मां ने तुरंत ही घर बुला लिया और वो रोने लगीं'. हालांकि, काफी समय तक ऐसे ही स्ट्रगल करने के बाद उनको टीवी शो 'उडारियां' में काम करने का मौका मिला और 'बिग बॉस 17' ने उनको एक बड़ा फेम दिया, जिसमें वो फर्स्ट रनरअप रहे थे.  

Trending news