टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर हो गई थीं बेहोश
Advertisement
trendingNow12162146

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर हो गई थीं बेहोश

Aishwarya Sharma Health Update: टेलीविजन एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा होली सेलिब्रेशन के दौरान स्टेज पर परफॉर्म करते हुए बेहोश हो गई थीं. डांस परफॉर्मेंस के दौरान इस तरह अचानक बेहोश होने की वजह से उनके फैन्स काफी परेशान हो गए थे, लेकिन अब ऐश्वर्या ने अपना हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ साझा कर दिया है.

ऐश्वर्या शर्मा का हेल्थ अपडेट...

Aishwarya Sharma Health Update: 'बिग बॉस' सीजन 17 में आने के बाद से नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अक्सर लाइमलाइच में बने रहते हैं. हाल ही में मुंबई में होली सेलिब्रेशन के दौरान डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक बार फिर से नील और ऐश्वर्या की कैमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन इस बीच त्योहार के माहौल में ऐश्वर्या परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर बेहोश हो गईं, जिसके बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए. लेकिन अब ऐश्वर्या ने अपना हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ साझा कर दिया है. 

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) स्टेज पर बहुत एनर्जी के साथ डांस कर रही थीं, जब वह अचानक बेहोश हुईं. रिपोर्ट में बताया गया कि ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से वह बेहोश हो गई थीं. ऐश्वर्या को तुरंत उनके वैनिटी वैन में ले जाया गया और मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया. कुछ घंटे आराम करने के बाद उन्हें अच्छा महसूस और उन्होंने फिर से बाकी परफॉर्मेंस की शूटिंग की. 

'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस ने -22 डिग्री में किया प्री वेडिंग शूट, ठंड से मरते-मरते बचीं, नेटिजन्स बोले- पागलपन...

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया हेल्थ अपडेट
इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ साझा किया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ''सभी को नमस्कार, सबसे पहले मेरे परफॉर्मेंस के दौरान जो कुछ हुआ, उसके लिए मुझे मिले सपोर्ट और चिंता के लिए धन्यवाद. आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. आपका सपोर्ट और प्यार मुझे आगे बढ़ाता है. आशा है आपको मेरा परफॉर्मेंस पसंद आएगा. इसे मिस मत कीजिएगा.''

fallback

'गुम है किसी प्यार में' के दौरान शुरू हुई थी लव स्टोरी
बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की लव स्टोरी टेलीविजन धारावाहिक 'गुम है किसी प्यार में' के दौरान शुरू हुई थी. कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2022 में दोनों ने शादी कर ली थी. नील और ऐश्वर्या 'बिग बॉस' से हालिया सीजन में नजर आए थे, जहां उनकी कैमिस्ट्री ने एक बार फिर से फैन्स का दिल जीता था. हालांकि, दोनों में से कोई भी फाइनलिस्ट नहीं बन पाया था.

Trending news