Bigg Boss 17 Grand Finale: कब और कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का फिनाले, टॉप 5 में से कौन जितेगा ट्रॉफी और कितनी है प्राइज मनी
Advertisement
trendingNow12080152

Bigg Boss 17 Grand Finale: कब और कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का फिनाले, टॉप 5 में से कौन जितेगा ट्रॉफी और कितनी है प्राइज मनी

Where to Watch Bigg Boss 17 Grand Finale: 'बिग बॉस 17' के फिनाले में चंद घंटे बाकी हैं. शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं. अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अरुण महाशेट्टी, अभिषेक कुमार से लेकर मनारा चोपड़ा के बीच ट्रॉफी जीतने की जंग जारी है. पढ़िए कब और कैसे देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले. 

बिग बॉस 17 फिनाले

सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का ये सीजन खत्म होने जा रहा है. 28 जनवरी 2024 को इसका ग्रैंड फिनाले हैं. मतलब ये कि रविवार को शो का विनर बन जाएगा. ऐसे में सभी की नजरें इस बात पर टिकी है कि आखिर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से कौन शो की ट्रॉफी जितेगा. फिलहाल टॉप 5 में जगह बनाने वाले नाम है- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी. चलिए बताते हैं आखिर कब और कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले.

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को लेकर तो ये डिटेल भी सामने आई है कि इस बार इतिहास रचने वाले हैं. 2 या 3 घंटे का नहीं बल्कि 6 घंटे का एपिसोड होने वाला है. जहां कई गेस्ट आएंगे तो सीजन के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स भी परफॉर्मेंस देंगे. खुद सलमान खान की भी तगड़ी परफॉर्मेंस होगी. इस बार गौर करने वाली बात ये भी है कि ये सीजन इसलिए भी याद रखा जाएगा क्योंकि इसे बढ़ाया नहीं गया.

Bigg Boss 17 Grand Finale Date and Time
सलमान खान ही 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को होस्ट करेंगे. जो कि रविवार को 28 जनवरी 2024 को होने वाला है. इस मौके पर शो शाम 6 बजे से ही शुरू हो जाएगा. करीब 11 से 12 बजे के आसपास ही विनर का ऐलान होगा. 

'बिग बॉस 17' के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

  • मुनव्वर फारूकी
  • अंकिता लोखंडे
  • मनारा चोपड़ा
  • अभिषेक कुमार
  • अरुण माशेट्टी

कैसे देखें 'बिग बॉस 17' का फिनाले
Where to watch Bigg Boss 17 Grand Finale: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को दर्शक कलर्स टीवी पर देख सकते हैं. साथ ही जियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाइव देखा जा सकता है. जिसे फ्री में दर्शक आसानी से फोन पर भी देख सकते हैं. 

'बिग बॉस 17' फिनाले के गेस्ट

  • भारती सिंह
  • हर्ष लिम्बचिया
  • ओरी आदि

'बिग बॉस 17' प्राइज मनी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' के विनर को ट्रॉफी के अलावा कैश और कार भी मिलने वाली है. करीब 30-40 लाख रुपये विनर की जेब में जा सकते हैं. पिछले साल 'बिग बॉस 16' के विनर MC स्टैन को 31.8 लाख रुपये मिले थे. वहीं चर्चा है कि 'बिग बॉस 17' के विनर को हुंदई की क्रेटा कार भी मिल सकती है.

Trending news