Advertisement
trendingPhotos2280073
photoDetails1hindi

Aaj Ka Rashifal: आज बुधवार को ये राशि वाले व्यापार में करेंगे दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की, पढ़ें 5 जून का राशिफल

5 June 2024 Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि का अपना शुभ ग्रह होता है. बुधवार का दिन विघ्नहर्ता भगवान गणेश को समर्पित माना जाता है. 5 जून  बुधवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ समाचार लाने वाला है वहीं कुछ राशियों को छोटी मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आइए 5 जून को मेष से लेकर मीन राशि के हाल के बारे में विस्तार में जानें.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

नौकरी करने वालों को अपनी तरक्की से संतुष्टी हासिल होगी. सेहत को लेकर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. बिजनेस करने वालों को आज के दिन अलर्ट रहने की आवश्यकता है. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. लव लाइफ में नया मोड़ आने की संभावना है.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

ऑफिस में विरोधियों से सावधान रहें. सेहत को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. नया वाहन खरीदने की संभावना है. बिजनेस करने वालों को मोटी कमाई का लाभ मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग और प्रेम मिलेगा.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

जॉब करने वाले अपने कार्य से अधिकारियों को खुश रखने में सक्षम रहेंगे. हो सके तो बोनस की प्राप्ति हो. डायरिया होने की संभावना है इसलिए बाहर का खाना खाने से बचें. बिजनेस करने वाले आज के दिन कोई योजना ना बनाएं. लव लाइफ के बारे में बात करें तो आपका प्रेमी आपको काफी खुश रखेगा.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

नौकरी करने वालों के दिल 5 जून का दिन शानदार बीतेगा. स्वास्थ्य को लेकर कोई चिंता ना करें. बिजनेस करने वाले व्यापार में पैसा अधिक खर्च कर सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम ला सकता है.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

नौकरी करने वालों को अपने विरोधी से अलर्ट हो कर रहना होगा. स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वालों के लिए पैसे निवेश करने का दिन अच्छा है. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ समाचार लाएगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

जॉब करने वालों का कल का दिन काफी शुभ रहेगा. मेंटल हेल्थ को लेकर अलर्ट रहें. जिसके लिए मेडिटेशन की मदद भी ले सकते हैं. बिजनेस करने वालों के लिए यह दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. आज के दिन अपनी जुबान पर लगाम रखें.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

नौकरी करने वाले बुधवार के दिन थोड़ा परेशान रह सकते हैं. पुरानी बीमारी को लेकर थोड़ा अलर्ट रहें. बिजनेस करने वाले थोड़ा अलर्ट रहें वरना कोई धोखा दे सकता है. घर में कार्यक्रम का आयोजन होगा. छात्रों को प्रतियोगिता में सफलता हासिल होगी.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

समय पर काम करके देने पर ऑफिस में सब आपसे खुश रहेंगे. कोई शारीरिक कष्ट नहीं होगा. बिजनेस करने वाले समय पर अपना सारा कार्य खत्म कर लेंगे. सामाजिक कल्याण करने वालों के लिए कल का दिन शुभ रहेगा. कुंवारे लोगों को शादी का प्रस्ताव आएगा. अटके पैसे वापस मिलने की संभावना है.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

नौकरी करने वालों के लिए मिला जुला कर दिन अच्छा रहेगा. कोई शारीरिक कष्ट नहीं होगा. संतान को लेकर थोड़ा चिंता में रहेंगे. शेयर मार्केट में पैसा लगाने वालों के लिए आज का दिन फलदायक होगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

नौकरी करने वाले समय पर अपना काम पूरा नहीं कर पाएंगे. सेहत को लेकर कोई चिंता ना करें. शेयर मार्केट में पैसा लगाएंगे तो लाभ होगा. संतान के साथ अच्छा समय बितेगा.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

नौकरी करने वालों का मन काफी खुश रहेगा. लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर चिंता में रहेंगे. बिजनेस करने वालों को आर्थिक उन्नति का लाभ मिलेगा. किसी मेहमान के आने की संभावना है, जो आपको खुशी दे सकता है. लव पार्टनर के साथ विवाद होने की संभावना है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

नौकरी करने वालों का मन परेशान रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. बिजनेस करने वाले अलर्ट रहें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ में विवाद होने की संभावना है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़